Toyota के वाहन भारत में काफी समय से चलाये जा रहें हैं। यह कंपनी अपने अच्छे माइलेज तहा बेहतरीन फीचर्स के लिए हमेशा से लोगों की पसंद रही है। अब Toyota ने अपनी एक धांसू SUV को बाजार में उतारा है। इसका नाम Toyota Rumion है। इस 8 सीटर गाड़ी को कंपनी ने मात्र 8 लाख रुपये बाजार में पेश किया है।

कंपनी ने इस गाड़ी में बेहतरीन फीचर्स के साथ साथ आकर्षक डिजाइन भी दिया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। खास बात यह है कि इसका माइलेज काफी अच्छा है। बता दें कि यह 27KMPL माइलेज के साथ लांच गई है जो की आपके पेट्रोल के खर्च को भी कम करती है।

Toyota Rumion के आकर्षक फीचर्स

इसमें काफी एडवांस फीचर्स आपको दिए जाते हैं। बता दें कि इसमें आपको काफी बड़ा स्पेस तथा लेगरूम दिया जाता है। इसमें Sound System भी बेहतरीन क्वालिटी का दिया हुआ है। एयर बैग तथा ABS की सुविधा के साथ इसमें सुरक्षा की दृष्टि से कई अन्य फीचर्स भी दिए हुए हैं।

Toyota Rumion का इंजन

आपको बता दें कि इसमें आपको इंजन के दो विकल्प दिए जाते हैं। पहले विकल्प के रूप में इसमें 1.5 लीटर की पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह 103 बीएचपी और 137 एनएम की पावर को उत्पन्न करता है। इसके अलावा इसमें 1.4 लीटर का दूसरा डीजल इंजन दिया हुआ है।