World Cup Updates जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इस वर्ष का विश्व कप मुकाबले 5 अक्टूबर से शुरू हो चुका है। आज 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच शानदार मुकाबला हो रहा है।

अपडेट्स के अनुसार पाकिस्तान ने कोई दिया था रिजवान का विकेट पर कप्तान बाबर आजम ने थर्ड अंपायर किया अपील करके किसी तरह उन्हें आउट होने से बचा लिया। आईए जानते हैं पूरी खबर।

जडेजा की शानदार बोलिंग ने किया सबको हैरान World Cup Updates

14 अक्टूबर को हो रहे भारत-पाकिस्तान के बीच के शानदार मैच में टॉस टीम इंडिया ने जीती और कप्तान रोहित शर्मा ने बोलिंग करने का फैसला किया। पाकिस्तान ने अपने दो विकेट गवा दिए हैं और फिलहाल बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान पिच पर डटे हुए हैं।

Must Read

ऐसे में ऐसे में भारत के शानदार गेंदबाज रविंद्र जडेजा ने अपनी धाकड़ बोलिंग से सभी को हैरान कर दिया। जी हां आज की शानदार मैच में जडेजा ने रिजवान को ऐसी गेंद डाली की बस रिजवान आउट ही द। पर सही समय पर बाबर आजम पाकिस्तानी कप्तान ने डीआरएस टाइमर का इस्तेमाल करके किसी तरह उनकी विकेट बचाई।

लगातार बढ़ रहा उत्साह

गुजरात में हो रहे भारत पाकिस्तान के मैच को लेकर दुनिया भर में उत्साह देखने को मिल रहा है। स्टेडियम में लोगों की भीड़ देखकर आप खुद इस मैच के प्रति लोगों के उत्साह को महसूस कर सकते हैं। पाकिस्तान ने अब तक अपने दो शानदार विकेट गवा दिए हैं और फिलहाल बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की बैटिंग बहुत सही चल रही है। 

ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा के दिमाग में एक ही रणनीति चल रही होगी की कैसे इन दोनों में से किसी एक खिलाड़ी का विकेट जल्द से जल्द लिया जाए। इस समय एक भी विकेट जाने से पाकिस्तान को बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है इसलिए वे भी अपना विकेट बचाकर खेलने पर पूरा ध्यान दे रहे हैं। स्टेडियम में आयोजित इस मैच में लगातार नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं।