Jhalak Dikhla Jaa: आप सब ने झलक दिखला जा शो देखा होगा. इस शो को लोग काफी पसंद करते है. लोगों को पसंद आए भी क्यों न इसमें आपको अलग अलग तरह का डांस देखने को मिलता है. आपको इसमें कई नामचीन और फेमस चेहरों के साथ ऑडिशन देखने को मिलता है. अभी हाल ही में एक बार फिर से झलक दिखला जा 11 शुरू होने वाला है. इस बार मेकर्स ने डांस रियलिटी शो के आगामी सीज़न के लिए गौहर खान और ऋत्विक धनजानी को होस्ट के लिए फाइनल कर लिया है.

जी हाँ दरअसल गौहर और ऋत्विक का ‘झलक दिखला जा’ से पुराना नाता है. इस में गौहर ने 2009 में डांस रियलिटी शो के तीसरे सीज़न में हिस्सा लिया था. वहीं बात ऋत्विक की करें तो यहाँ 2012 में ‘झलक दिखला जा’ के पांचवें सीजन में नज़र आया था. चलिए आपको इसके पुरे शो के बारे में बताते है.

ऋत्विक धनजानी करने वाले है होस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे दरअसल इस रियलिटी शो में भाग लेने के लिए Rithvik Dhanjani ने कई शोज होस्ट किए हैं. जी हाँ आपको इसमें ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ के दो सीज़न, ‘इंडियाज़ रॉ स्टार’ का लास्ट एपिसोड, ‘नच बलिए’ का सातवां सीज़न, ‘सुपर डांसर’ के चार सीज़न, ‘इंडियाज़ नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ और 2018 में ‘इंडियाज़ गॉट टैलेंट 8’ भी शामिल है. लोग इन्हे काफी पसंद भी करते है.

झलक दिखला जा 11

बात अगर ‘झलक दिखला जा 11’ के की बात करें तो आपको इस बार कंटेस्टेंट्स में आमिर अली, स्टैंड-अप कॉमेडियन राजीव ठाकुर, पहलवान संगीता फोगट, करुणा पांडे, तनीषा मुखर्जी, उर्वशी ढोलकिया, शोएब इब्राहिम, अद्रिजा सिन्हा और शिव ठाकरे जैसे नाम शामिल है. ऐसे में अब इस सीजन के शुरू होने के बाद पता चलेगा कि इसमें कौन कौन शामिल होंगे. आपको इस सीज़न में मलाइका अरोड़ा, फराह खान और अरशद वारसी जज के रूप में नज़र आएँगे.