नई दिल्ली: इन दिनों मार्केट में कपंनिया अपने यूजर्स को लुभाने के लिए काफी कम बजट के शानदार फीचर्स वाले फोन लॉच कर रही है। जिससे ग्राहक भी ऐसे फोन को खरीदना पसंद करते है। जिसकी कीमत कम होने के साथ आज के समय के दमदार फीचर्स देखने को मिलें। ज्यादातर लोग अपने फोन में शानदार क्वालिटी का कैमरा देखना ज्यादा पसंद करते है ताकि फोटो लेने के साथ वीडियो भी अच्छा सा बना सकें। इन सभी खूबियो के साथ मिलने वाला फोन इन दिनों Redmi कंपनी का है।

Redmi ने अभी हाल ही में अपना 13 Ultra Smartphone भारतीय बाजार में लॉच किया है। इस फोन की आपको कई बड़ी खासियत के साथ शामदार कैमरा क्वालिटि भी मिलने वाली है।

Redmi Note 13 Ultra Smartphone की कीमत

भारत में Redmi Note 13 Ultra Smartphone को कंपनी इसकी संभावित कीमत लगभग 15999 के साथ उतार सकती है।

Redmi Note 13 Ultra Smartphone का कैमरा

Redmi Note 13 Ultra Smartphone के कैमरा की बात करें तो यह फोन चार दमदार कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 64 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का एक सपोर्टेड सेंसर वाला कैमरा दिए जाने के साथ चौथा कैमरा 8 मेगापिक्सल का हो सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के शौकीन लोगों के लिए इस फोन में 48 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

Redmi Note 13 Ultra Smartphone के फीचर्स

Redmi Note 13 Ultra Smartphone के फीचर्स की बात करें तो इस फोन स्क्रीन  6.7 इंच की Full HD+Super AMOLED Display‌ के साथ देखने को मिलेगी जो 120hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। इस फोन के स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए कंपनी गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी दे रही है।