Poco X5 Pro 5G मार्केट में पोको के प्रोडक्ट के सेल दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में Poco ने त्यौहार में बेस्ट फेस्टिवल सेल के दौरान 5G फोन पर बहुत बड़ा ऑफर दिया है। आपको बता दे अगर आप पोको के X5 प्रो मॉडल को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो इस पर आपको भारी छूट देखने को मिल सकती है।

कंपनी का दावा है कि इस प्रोडक्ट की कैमरा क्वालिटी इन स्क्रीन रेजोल्यूशन और स्टोरेज की फैसिलिटी देखकर आपका मन प्रसन्न हो जाएगा। आईए आपको इस फोन से जुड़ी सभी डिटेल्स विस्तार से बताते हैं। यहां दी गई सभी डिटेल्स में आपको emi प्लान और मिल रही है स्पेशल डिस्काउंट की जानकारी भी दी जाएगी।

Poco X5 Pro 5G Processor 

आपको बता दे इस शानदार फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 का बेहतरीन स्क्रीन दिया जा रहा है। यह शानदार फोन Android 13 based MIUI 14 के मॉडल पर काम करता है। करें तो इस फोन में आपको 6GB Ram और 128GB का शानदार इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलने वाला है। इस मॉडल में आपको बहुत सारे ऐसे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो वाकई दूसरे 5G फोन से अलग है।

Must Read

यहां मिल रहा जबर्दस्त EMI Plan 

वहीं अगर हम बात करें इस मॉडल की जबरदस्त EMI प्लान की तो आपको बता दे इस मॉडल की असल कीमत 14,999 रुपए है। फ्लिपकार्ट डिलीवरी डिस्काउंट के बाद इस मॉडल की कीमत घटकर 8999 रूपए हो गई है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको कंपनी की तरफ से बेहतरीन EMI प्लान भी दिया जा रहा है। इस EMI प्लान के तहत आपको हर महीने बैंक को ₹1500 की किस्त जमा करनी है।