नई दिल्ली: यदि आप काफी कम कीमत के साथ शानदार सेल्फी कैमरे वाला फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए यह खबर सबसे खास साबित हो सकती है। क्योकि OPPO कपंनी ने अपने फोन में यह सब खूबियां देकर पेश किया है। इस समय आप 32MP सेल्फी कैमरे वाले फोन OPPO Reno 10 5G ko को आधे से भी कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं। Flipkart में मिल रहे धमाकेदार ऑफर्स के तहत यह फोन आपको काफी कम कीमत के साथ मिल सकता है। यदि आप इसे खरीदना चाहते है तो जान लें इस फोन की खासियत के साथ मिलने वाले ऑफर्स के बारे में..

OPPO Reno 10 के Features

OPPO Reno 10 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का ओलेड डिस्प्ले देखने को मिलती है। इसके अलावा फोन में 12 जीबी की रैम और 256GB का इटंरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

OPPO Reno 10 का कैमरा

OPPO Reno 10 के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है , दूसरा 32MP कैमरा और तीसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस फोन के लंबे समय तक पावर देने के लिए इसमें 4600mAh की दमदार बैटरी दी गई है

OPPO Reno 10 की कीमत और ऑफर

OPPO Reno 10 की कीमत के बारे में बात करें तो यह फोन 44,999 रुपए की कीमत के साथ लॉच किया गया थाष लेकिन इसमें दिए जाने वाले ऑफर के तहत  Flipkart में 115% की छूट के बाद इसे प 32,999 रुपए की कीमत के साथ खरीद सकते है। इसके अलावा इसमें आपको 32,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा हैं। लेकिन इसका फायदा आप तभी उठा सकते है जब आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन और लेटेस्ट मॉडल में होना चाहिए। वहीं बैंक ऑफर्स के तहत आपको IDFC, BOB और Yes बैंक कार्ड से भुगतान करने पर 3000 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा हैं। साथ ही आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी मिल रहा है। इसके अलावा अलग 6000 रुपए का डिस्काउंट कूपन भी मिल रहा है। इन ऑफर्स का लाभ