निरहुआ और अक्षरा की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। दोनों के फैंस इन दोनों को बहुत ज्यादा प्यार देते हैं। सोशल मीडिया पर निरहुआ और अक्षरा के लाखों चाहने वाले हैं। दोनों के फैंस इनकी वीडियो को काफी देखते हैं। निरहुआ और अक्षरा की कोई बह वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती है।

कई बार इस जोड़ी के पुराने वीडियो भी खूब पसंद किये जाते हैं। निरहुआ और अक्षरा ने कई बार रोमांटिक सीन दिए हैं। जिनको आज खूब पसंद किया जाता है। अब इनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें इन दोनों को जबरदस्त रोमांस करते देखा जा सकता है।

वीडियो हो रहा है वायरल

आज हम आपको निरहुआ और अक्षरा के जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लोग खूब देख रहें हैं और शेयर भी कर रहें हैं। असल में निरहुआ और अक्षरा की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।

जिस किसी फिल्म में यह जोड़ी अभिनय करती है वह फिल्म हिट हो ही जाती है। इस वीडियो में निरहुआ और अक्षरा के जबरदस्त रोमांस को देखा जा सकता है। इस वीडियो की लोग काफी तारीफ कर रहें हैं। इसके अलावा इस वीडियो में दोनों का काफी बेहतरीन अभिनय देखा जा सकता है।

“जान लेबू” फिल्म का है गाना

आपको बता दें कि इस गाने को एसआरके म्यूजिक भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने में जबरदस्त रोमांस को दिखाया गया है। ख़ास बात यह है कि इस गाने को रात में शूट किया गया है।

इस वीडियो में आप अक्षरा सिंह को सूट और साड़ी दोनों में कातिलाना अदाएं बिखेरते हुए देख सकते हैं। अब तक इस गाने को 2.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना ‘जान लेबू’ का है तथा इसको प्रियंका सिंह तथा ओम झा ने गाया है।