हमारे देश मोबाइल बाजार में कई मोबाइल कंपनियां बिजनेस कर रही हैं। जिनमें कई देश की ही है तो कुछ विदेशी कंपनियां भी हैं। इन विदेशी कंपनियों में Redmi का नाम भी है। यह कंपनी सस्ते दामों में बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है।

भारत में बड़ी संख्या में लोग इस कंपनी के फोन्स का इस्तेमाल करते हैं। अब इस कंपनी ने नोट सीरीज के अंतर्गत अपने एक नए फोन को लांच किया है। इस फोन का नाम Redmi Note 13 Pro Max है। आज हम आपको इसी के संबंध में जानकारी दे रहें हैं।

Redmi Note 13 Pro Max का कैमरा

इस फोन में आपको बेहद शानदार कैमरा क्वालिटी दी जाती है। बता दें कि 200 एमपी का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें 48 एमपी का सुपर अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा सेंसर, 8 एमपी का माइक्रो कैमरा सेंसर भी आपको दिया जा रहा है। 48 एमपी के फ्रंट कैमरा सेंसर के साथ यह फोन आपको दिया जाता है।

Redmi Note 13 Pro Max के फीचर्स

इस फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी जाती है। जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है तथा 240 हर्ट्ज़ टच सैंपलिंग स्क्रीन रेट है। इसमें आपको ऑक्टा-कोर सैनड्रैगन 950+जी चिपसेट प्रोसेसर दिया जाता है।

Redmi Note 13 Pro Max की बैटरी तथा स्टोरेज

इस फोन में आपको 12 जीबी रैम और 8 जीबी वर्चुअल रैम के साथ 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाती है। इसमें 8000 एमएएच बैटरी दी जा रही है जो की 120 वॉट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। हालांकि इस फोन की कीमत के बारे में अभी खुलासा नहीं किया गया है लेकिन जानकारों की मानें तो इस फोन को 13999 रुपये में पेश किया जा सकता है।