अपने काफी लोग ऐसे देखें होंगे जिन्हें सफलता काफी आसानी से मिल जाती है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं। जिन्हें सफलता पाने के लिए सीढ़ी दर सीढ़ी चढ़ना पड़ता है और काफी कुछ खोना पड़ता है। सपना चौधरी ऐसी ही एक सेलिब्रिटी हैं।

जिन्होंने कड़ी मेहनत से सफलता का मुकाम पाया है। सपना चौधरी के गाने आज प्रत्येक शादी- विवाह में DJ की शान बनते हैं। लेकिन क्या आप उस गाने के बारे में जानते हैं। जिससे सपना को शोहरत मिली थी। आज हम आपको इसी के बारे में बताते हैं।

सपना का यह डांस हुआ था हिट

शुरुआत में सपना ने स्टेज पर “रेट बढ़ गए” गाने पर अपनी परफॉर्मेंस दी थी। धीरे धीरे लोग इस गाने को पसंद करने लगे तथा हर जुबान पर यह गाना चढ़ने लगा। कुछ ही समय में यह गाना इतना हिट हो गया की सपना शोहरत की सीढ़ी चढ़ गई। के बोल थे “रेट बढ़ गए” यहां आप इस गाने को देख सकते हैं।

Mor Music Dance Tere Rate Badhge    Bhagi Ragni Compitition    Mor Haryanvi

सपना का यह गाना उनके मौजूदा वक्त से काफी अलग है। यह डांस सपना ने 8 साल पहले किया था। उस समय उनकी आयु 22 या 23 साल की रही होगी। इसके बाद एक के बाद एक कई गाने आये जिन्होंने काफी सफलता पाई और सपना शोहरत की सीढ़ी चढ़ती गई।

इस गाने ने फिर से सपना को बनाया फेवरेट

इसके बाद कई गाने आते रहे और सपना लोगों को पसंद आने लगी। इसके बाद एक और गाना आया। जिसकी खुमारी आज भी लोगों के सर चढ़कर बोलती है। इस गाने का नाम “तेरी आख्या का यो काजल” है।

इस गाने ने सपना के नाम को चारों और फैला दिया। इसके बाद में सपना को फिर कभी पीछे मुड़कर देखने की जरुरत ही नहीं पड़ी। आज के समय में हरियाणा, बिहार, उत्तर प्रदेश तथा पंजाब आदि राज्यों में सपना को खूब पसंद किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनके प्रोग्राम को देखने के लिए आते हैं।