Oppo Find N3: Oppo Find N3 का आखिरकार टीजर सामने आ गया है. जब से इसका टीज़र सामने आया है इसने बवाल मचा दिया है. इसके बाद अब इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है. अगर आप भी फोलडेबल फ़ोन के शौक़ीन है तो ये खबर आपके लिए है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

Oppo Find N3

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Oppo Find N3 में धमाकेदार डिजाइन मिलता है. आप जब इस फोल्ड फ़ोन को खोलेंगे तो यह खुलने में बिलकुल किस नोटबुक जैसा लगेगा. यही नहीं इसके पीछे की तरफ एक सर्कुलर कैमरा आईलैंड भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन के बैकपैनल दो वेरिएंट मिलते है. एक में तो ग्लास फिनिश मिलता है तो वही दूसरे में लेदर फिनिश.

Oppo Find N3 फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में एक लंबा 7.82-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 2440×2268 रिजॉल्यूशन मिलता है. वही इस स्मार्टफोन के डिस्प्लै का रिफ्रेश रेट 10-120Hz डायनामिक है. सबसे अच्छी बात तो यह है की आपको डिस्प्ले को खोलने के लिए एक बहुत ही आसान से तरीका दिया गया है.आपको इस फ़ोन में एक नहीं बल्कि डबल स्क्रीन मिलते हैं. यह दोनों डिस्प्ले डॉल्बी विजन, 2,800 निट्स पीक ब्राइटनेस और एलटीपीओ 3.0 तकनीक को सपोर्ट करते हैं.

Oppo Find N3 कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाला कैमरा की करें तो आपको इस Oppo Find N3 में 48-मेगापिक्सल Sony LYTIA-T808 पिक्सेल स्टैक्ड प्राइमरी सेंसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा 49-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन दूसरा कैमरा 13-मेगापिक्सल का दिया गया है. आपको इस फोन में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. वही आपको इस इसमें एक 64MP का कैमरा दिया गया है. आपको इसमें फीचर्स धाकड़ मिलने वाला है.

Oppo Find N3 की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो उससे पहले आप यह जान लीजिए की यह फोन 4 रंग में मिलता है. यह फ़ोन आपको ब्लैक, रेड, ग्रीन और गोल्ड में आता है. दरअसल इसमें आपको रेड और ब्लैक लेदर फिनिश मिलता है. आपको इस स्मारर्टफोने में 16GB रैम + 512GB मिलता है जिसकी कीमत 2,399 सिंगापुर डॉलर है.