नई दिल्ली। जोधपुर में जालोरी गेट पर हुआ हादसा दिल दहला देने वाला है जहां फुटपाथ पर सो रहे युवक को इनोवा कार ने कुचल दिया। जिसके बाद बुधवार सुबह 5:30 बजे इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

मामले की जांच कर रहे हेड कॉन्स्टेबल के अनुसार मृतक भैरोसिंह राजपूत (45) पाली जिले के रोहट कस्बे में मोरिया गांव का रहने वाला था चार-पांच दिन पहले ही जोधपुर आया था। यहां वो कैटरिंग का काम करके अपने घर का भरणपौषण कर रहा था। घटना की रात (मंगलवार) को उसे कहीं ठहरने के लिए रूम नहीं मिल रहा थै जिसके चलते उसे जालोरी गेट के पास बने फुटपाथ पर  सोना पड़ा था। लेकिन उसे नही पता था कि यहां मौत उसका इंतजार कर रही है। देर रात इनोवा कार के चढ़ने के बाद एमडीएम हॉस्पिटल में बुधवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया।

महात्मा गांधी हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के बाद बॉडी को उनके परिजन को अंतिम संस्कार के लिए सौप दिया गया है। भैरोसिंह के भतीजे देवीसिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस ने ड्राइवर को जमानती मुचलके पर छोड़ा
हादसे के बाद इनोवा ड्राइवर रोहित आचार्य पुत्र सीताराम कार को लेकर भागने की कोशिश जैसे ही करने लगा, पास में रहे लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने रोहित को गिरफ्तार कर जमानती मुचलके पर छोड़ दिया।

भतीजा बोला- परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर, दो बेटियां हैं

भतीजे देवीसिंह ने बताया कि मृतक भैरोसिंह का परिवार गांव में ही रहता है। वे परिवार में अकेले कमाने वाले थे। खेती-बाड़ी कर गुजारा करते थे। उनके परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर है। उनकी दो बेटियां हैं। एक 7 साल जबकि दूसरी 5 साल की है। अब परिवार वालों को रोरोकर बुरा हाल है।