Redmi Note 13 Pro Max 5G: रेडमी का नया Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन पूरी दुनिया में तहलका मचा रहे हैं. इस स्मार्टफोन में आपको 200MP कैमरा, 8000mAh बैटरी और 12GB रैम दिया जाएगा. असल में Redmi का यह स्मार्टफोन बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है. आपको इसमें सब कुछ बजट में मिलने वाला है. रेडमी के स्मार्टफोन Oppo को टक्कर देना वाला है.

बात यही खत्म नहीं होती है इसमें आपको एक से बढ़कर कैमरा दिया गया है.ये आसानी से चार्ज हो जाता है और चार्ज होने के बाद काफी लंबे वक़्त तक चलता भी है. बात अगर कीमत कि करें तो यह स्मार्टफोन 13,999 रुपए में आसानी से मिल जाएगा. अगर आप कोई नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है. इस स्मार्टफोन को आप अपने बजट में और बहुत सारे फीचर्स के साथ खरीद सकते है.चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Redmi का यह स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले स्क्रीन मिलती है. इस स्मार्टफोन में 120Hz का स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 240Hz का टच सैंपलिंग रेट मिलता है. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 दिया गया है. आपको इसमें प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 2 चिपसेट मिलता है. असल में यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड होता है.

बात अगर इस स्मार्टफोन में कैमरा कि करें तो आपको इसमें 4 कैमरा सेंसर दिया गया है. आपको 200MP + 60MP + 48MP + 12MP + 12MP रियर कैमरा सेंसर सेटअप देखने को मिलता है. असल में इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा में आपको 50MP का कैमरा मिलता है. असल में यह स्मार्टफोन बहुत ही पावर फुल बैटरी दी गयी है. आपको इसमें 8000mAh की बैटरी देखने को मिलती है. यह स्मार्टफोन 200W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है.