नई दिल्ली: भारत के मोबाइल बाजार में वैसे तो एक से एक कीमती फोन बिक रहे हैं, लेकिन इस महंगाई के दौर में कुछ कंपनियां अपने शानदार फीचर से लैस फोन को 10000 रुपये से कम कीमत में बेच रही हैं। वो कम्पनी है ओप्पो, ओप्पो कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए सस्ते फोन बाजार में  पेश करते आ रही है। यदि आम इंसानों के बजट फोन की बात करें तो Oppo कम्पनी का A18 स्मार्टफोन फोटोग्राफी के लिए 8MP का प्राइमरी कैमरा उपलब्ध करा रही है जिसमें 5,000mAh की बैटरी मिलती है।

Oppo A18 स्पेसिफिकेशन

ओप्पो के इस स्मार्टफोन में कम्पनी ज़बरदस्त स्पेसिफिकेशन दे रही है। इस फोन के बारे में आपको बता दें कि इस फोन में कम्पनी Mali G52 MC2 GPU के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दे रही है। इस फोन में एंड्रॉयड 13 बेस्ड Color OS 13.1 दे रही है। इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और 720nits ब्राइटनेस के साथ 6.56-inch HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में कम्पनी ने Bluetooth कनेक्टिविटी के लिए 5.3, GPS, 4G, Wi-Fi, और USB Type-C पोर्ट जैसे शानदार स्पेसिफिकेशन दिया है।

Oppo A18 में कैमरा

यदि इस फोन के कैमरे को देखें तो, ओप्पो कम्पनी अपने ग्रहकों के लिए हमेशा से स्मार्टफोन दिया है। ऐसे ही इस फोन में कम्पनी ने इस फोन में में कैमरा 8MP का है और साथ में 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया है। साथ में कम्पनी वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5MP कैमरा दिया है। इस फिन की लंबी सर्विस के लिए इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

Oppo A18 की कीमत

यदि ओप्पो के A18 फोन के कीमत की बात करें तो यह फोन काफी सस्ता स्मार्टफोन है। इस फोन में कम्पनी 4GB + 64GB स्टोरेज के साथ इस मॉडल की कीमत 9,999 रुपये रखी है। साफ है ये फोन मात्र 10 हजार रूपए में आप खरीद सकते हैं। ओप्पो का ये फोन दो कलर में उपलब्ध है एक ग्लोइंग ब्लैक और दूसरा ग्लोइंग ब्लू कलर में है।