Today Horoscope:

अगर आप भी अपना आज का दिन जानना चाहते है तो इस खबर के लास्ट तक बने रहे. दरअसल आज ज्योतिष पंचांग के हिसाब से पापाकुंशा एकादशी है. आज का दिन कई जातकों के लिए शुभ होने वाला है. ऐसे जातकों के कारोबार में वृ्द्धि होने की संभावना है. चलिए आपको बताते है डिटेल में.

मेष

इन जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. इससे आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा. हो सकता है आप किसी लंबी यात्रा पर जाए. वाहन का इस्तेमाल अच्छे से करें.

वृषभ

आज का दिन इन राशि वाले लोगों के लिए भागदौड़ वाला रहेगा. ऐसे जातकों का मन अशांत होगा. आपके स्वास्थ्य में गिरावट हो स्की है साथ ही पत्नी से मतभेद होने के आसार है.

मिथुन

इन जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक होने वाला है. हो सकता है कोई रुका कार्य पूरा हो जाए. ऐसे जातकों के स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव होगा. आपके व्यापार-व्यवसाय में मजबूत होगी.

कर्क

इन जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. हो सकता है आप व्यापार-व्यवसाय में कोई नया काम शुरू करें. आपका मान सम्मान बढ़ेगा.

सिंह

इन जातकों कोआज कोई खुशखबरी मिल सकती है. आज आपको आपके नौकरी में सफलता मिलेगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी साथ ही नया वाहन खरीद सकते हैं.

कन्या

इन जातक के लोगों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला होना है. आपका स्वास्थ्य आज खराब हो सकता है. विरोधी सक्रिय होंने वाले है. अपनी वाणी पर संयम रखें.

तुला

इन जातकों के लिए आप कोई भी कार्य बाहर जा सकते हैं. ऐसे जातकों से सावधानी बरतें और दुर्घटना हो सकती है. आपका अपना पत्नी से संबंध अच्छे हो सकते हैं.

वृश्चिक

इन जातकों को रुके और सोचे कार्य पूर्ण हो जाएंगे. इस जातक का आप कोई भी नया कार्य शुरू कर सकते हैं. आप अपने व्यापार-व्यवसाय से हो सकता है. इससे आपका आपका सम्मान बढ़ेगा.

धनु

इन जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. अगर आप कोई नया कार्य शुरू करने वाले है तो आपको उसमे सफलता मिलेगी. हो सकता है की किसी प्रसिद्ध व्यक्ति से मुलाकात होगी. आपको रुका हुआ धन मिलेगा. हो सकता है आप कोई नया वाहन आदि खरीद सकते हैं.

मकर

इन जातकों के लिए आज का दिन भागदौड़ भरा रहेगा. हो सकता है आप किसी विवाद में फंस सकते हैं. आप विरोधियों का शिकार हो सकते हैं. आपके स्वास्थ्य में गिरावट हो सकती है. आप वाहन का यूज़ संभाल कर करें.

कुंभ

इन जातकों के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. आप अपने हेल्थ को लेकर काफी ज्यादा परेशान रहेंगे . आपका किसी से व्यर्थ में विवाद हो सकता हैं. आज आपो बिज़नेस और व्यापार-व्यवसाय में आज नुकसान हो सकता है. आपके परिवार में मतभेद की संभावना है.

मीन

इन जातकों के लिए आज का दिन रहेगा. इस राशि के जातक आज कोई नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं.अगर आप व्यवसाय के लिए नहीं बल्कि नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं तो आपको लाभ होगा. आपके कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकते हैं. परिवार में कोई भी मांगलिक कार्य हो सकता है और कोई नया सदस्य के आने की उम्मीद है