Nokia Magic Max:नोकिया का स्मार्टफोन पूरी दुनिया में अपने लुक और फीचर्स के वजह से चर्चा में है. अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. इस स्मार्टफोन का नाम Nokia Magic Max है. आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी. अभी हाल ही में हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे उसमें आपको कीमत भी कम में मिलेगी. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Nokia Magic Max स्मार्टफोन में आपको 6.9″ इंच का सुपर AMOLED फुल HD डिस्प्ले देखने को मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 144Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 1440 x 3200 पिक्सल रेजोल्यूशन दिया गया है.आपको इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है. इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 Proसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में Nokia Magic Max में 12GB तक रैम और 256GB या 512GB इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी गयी है.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस Nokia Magic Max स्मार्टफोन में एक कैमरा सेंसर मिलेगा. वही आपको इस स्मार्टफोन में मुख्य रियर कैमरा 144MP का दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 32MP अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ-साथ 5MP डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको 64MP सेल्फी कैमरा मिलता है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इसमें 6900 एमएएच ली-पॉलीमर टाइप नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी गयी है. इस स्मार्टफोन में बैटरी के साथ 65W क्विक बैटरी चार्जिंग सपोर्ट भी करता है.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो यह Nokia Magic Maxस्मार्टफोन की कीमत 30 हजार रुपये के आसपासहो सकती है. हालाँकि अभी ये लॉन्च नहीं हुआ है. ऐसे में इसकी असल कीमत का पता नहीं है. ये लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा की इसकी कीमत क्या है.