Nokia C12 Pro

Nokia के फोन्स का इस्तेमाल भारत में शुरूआती दौर से किया जा रहा है। बदलते समय के साथ बाजार में कई नई कंपनियों ने एंट्री की। जिसके बाद Nokia के फोन्स की सेल में काफी कमी देखी गई थी लेकि न अब Nokia भारत के मोबाइल बाजार में अपना प्रभुत्व फिर से बढ़ा रहा है।

अब Nokia कम दामों में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स वाले फोन्स को लांच कर रहा है। आज हम आपको नोकिया के एक ऐसे ही फोन के बारे में बता रहें हैं। जिसका नाम C12 Pro है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Nokia C12 Pro के फीचर्स

इस फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी हुई है। इसमें ड्यूड्रॉप नॉच और 1600 X 720 पिक्सल के साथ बेहतरीन स्क्रीन रेजुल्यूशन देखने को मिलती है। कंपनी इस फोन को दो वेरिएंट में देती है। इसमें आपको 2gb रैम और 16GB स्टोरेज तथा 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाला वेरिएंट दिया जाता है।

Nokia C12 Pro के कैमरा फीचर्स

इसके कैमरा फीचर्स काफी बेहतरीन दिए गए हैं। बता दें कि इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इस फोन में आपको 4000mAh की दमदार बैटरी भी दी जाती है। जो आपको लंबा पावर बैकअप उपलब्ध कराती है।

Nokia C12 Pro की कीमत

इस फोन की कीमत भी कंपनी ने काफी कम रखी है। आप इस फोन को मात्र 6000 रुपये तथा 6999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी अधिकतम कीमत 11 हजार रुपये तक जाती है।