Suzuki EWX EV Car: अभी हाल ही में सुजुकी ने Japan Mobility Show 2023 में नई इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने वाली है. कहा जा रहा है की असल में इस कार में आपको इस में सिंगल चार्ज पर 230 km की ड्राइविंग रेंज मिलती है. असल में सबसे खास बात तो यह है कि आपको यह कार देखने में बिलकुल maruti Suzuki Wagon R की तरह होने वाला है. लेकिन अब ये इलेक्ट्रिक वर्जन में लॉन्च कर रही है.

भारत में होने वाली है पेश

आपकी जानकारी के लिए बता दे टोक्यो में 26 अक्टूबर से 5 नवंबर के बीच Japan Mobility Show 2023 होने वाला है. एक मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से आपको इस शो में Suzuki eWX ev car को लॉन्च होने वाला है. इसकी कीमत को लेकर अभी कुछ खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन अभी हाल ही में ग्लोबल मार्केट के बाद भारत में भी इसे लॉन्च होएं वाला है.

मिलेगा neon हाइलाइट

असल में आपको इस सुजुकी की नई कार mini wagon EV एक धाकड़ लुक्स के साथ आती है. इस कार की लंबाई 3395 mm, चौड़ाई 1475 mm और हाइट 1620 mm है. आपको इसमें लॉन्ग पीलर्स के साथ silhouette मिलते हैं. आपको इस कार में neon हाइलाइट दिए गए है जो इसे बहुत ही अट्रैक्टिव बनाती हैं.

मिलेगा विंग मिरर

दरअसल इस कार को कंपनी ने एक मिनी इलेक्ट्रिक कॉन्सेप्ट पर बनाया है. यह कार को C-शेप लाइटिंग यूनिट्स, LED लाइट बार भी दिए गए है. इस कार के बॉडी कलर फ्रंट बंपर इसे यूनिक लुक्स दिए जाते है. इसमें आपको ऐसे लुक मिलते है जो आपको बाकी की जगह नहीं मिलते हैं. आपको इस कार में बंपर में वर्टिकल शेप में दिया गया हैं . वही आपको इस में ग्रे इंसर्ट दिया गया है. आपको इस ें यूनिक लुक के साथ इसमें विंग मिरर दिए गए हैं.