Ola S1 X+ Electric Scooter: OLA की इलेक्ट्रिक बाइक काफी ज्यादा डिमांड में है. ऐसे में आपको फीचर्स ही फीचर्स मिलयते है. फीचर्स अच्छे और कीमत भी कम है. ऐसे में हम आपको बताने वाले है ओला के ऐसे स्कूटर के बारे में जिसकी डिमांड और कीमत सब कम है. हम जिस की बात कर रहे है उसका नाम Ola S1 X+ Electric स्कूटर है. शो रूम में इसकी कीमत एक लाख रुपए से भी ज्यादा है. लेकिन कीमत के हिसाब से इसमें दिए गए फीचर्स आपको बहुत पसंद आएँगे. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

रेंज

बता दे Ola S1 X+ Electric स्कूटर काफी धाकड़ बैटरी सुविधा के साथ आता है. जैसे ही यह स्कूटर एक बार चार्ज हो जाता है वैसे ही यह स्कूटर 151 किओमेटेर की रेंज देगा. इस स्कूटर में आपको नॉर्मल स्पीड 100 किमी का रेंज देता है. आपको इसमें 500 किलोवाट का चार्जर भी दिए जाता है.यह चार्ज होने के बाद 7.4 घंटे का वक़्त लगाता है.

स्पीड

बात अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इसमें 2.7 किलोवाट और 6 किलोवाट पावर जेनरेट करने में सक्षम है. यह स्कूटर 90 किलोमीटर तक की स्पीड देता है. यह स्कूटर 0 से 40 किलोमीटर परत घंटे की रफ्तार 3.3 सेकंड में पकड़ लेता है. असल में यह स्कूटर ड्राइविंग के लिए अलग अलग मोड दिए गए है.इसमें आपको रेंज और स्पीड दोनों ही कमाल की मिलेगी.

फीचर्स

आपकी जानकारी के के लिए बता दे आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं. यही नहीं आपको इसमें 5 इंच सेगमेंट Lcd डिस्प्ले, डाइड स्टैंड अलर्ट और ड्यूल शौक अब्सॉरबेर जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं. आपको इस स्कूटर में ड्यूल ड्रम ब्रेक सिस्टम दिया गया है. आपको इसमें एलाय व्हील नहीं बल्कि कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है. आपको इस में स्टील शील भी दिया गया है. आपको इसमें और भी कई ऐसे फीचर्स मिले हैं जो आपकी बाकी कहीं भी और किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर में नहीं मेलंगे.