भारत में 5G नेटवर्क की शुरुआत के साथ अब बहुत सी कंपनियां 5G स्मार्टफोन का प्रोडक्शन करने लगी हैं। जिसके बाद बाजार में भी इन फोन्स की काफी खरीदारी की जा रही है। अब विभिन्न कंपनियां काफी अच्छे फीचर्स के साथ 5G स्मार्टफोन को बाजार में पेश कर रहीं हैं। इसी Vivo ने भी अपने Vivo Y78t 5G फोन को बाजार में उतार दिया है। यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ और भी ज्यादा बेहतर माना जा रहा है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo Y78t 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको 6.64 inch की IPS LCD डिस्प्ले दी जाती है। इसके अलावा इस फोन में आपको 6000mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। जो आपके फोन को लंबा बैटरी बैकअप देती है। यह बैटरी आपको 3 दिन का लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करती है।

Vivo Y78t 5G के कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए जाते हैं। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल एक अन्य कैमरा दिया गया है। इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जाता है।

Vivo Y78t 5G की कीमत

आपको बता दें कि कंपनी इस फोन को लगभग 17000 रुपये की संभावित कीमत के साथ में लांच कर सकती है। इस फोन में आपको 256 जीबी रोम स्टोरेज भी देखने को मिलेगा।