Asin Jahan Fell In Love With Mohammad Shami:  आप सब ने मोहम्मद शमी के बारे में तो जरूर सुना होगा. जितना वो अपने गेम को लेकर सुर्ख़ियों में नहीं रहते हैं उतना वो अपने पर्सनल लाइफ को खबरों में रहते हैं. अभी मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच काफी ज्यादा मन मुटाव चल रहा है. यही कारण है कि इस बार ये दोनों सुर्ख़ियों में है. आप सब तो उनके गेम के बारे में जानते होंगे लेकिन आज हम आपको बतांएगे कि आखिर मोहम्मद शमी की पत्नी कौन है. और ये दोनों कैसे मिले. साथ ही यह भी बतांएगे की आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके वजह से दोनों की शादी हो गयी और अब दोनों के बीच मन मुटाव क्यों चल रही है. चलिए आपको इस बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है.

कौन हैं मोहम्मद शमी की पत्नी

आपकी जानकारी के लिए बता दे मोहम्मद शमी की पत्नी का नाम हसीन जहां नाम है. हसीन जहां पहले से ही शादी शुदा थी. उनके पहले पति का नाम सैफुद्दीन था.हसीन जहां की पहली शादी में काफी दिक्क्त थी. इसी वजह से इनकी पहली शादी ज्यादा लंबा नहीं चली. कुछ मन मुटाव होने के कारण इन दोनों का रिश्ता साल 2010 में टूट गया. इसके बाद इन दोनों का तलाक हो गया.

तलाक होने के बाद हसीन जहां मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. इसी मॉडलिंग के दौरान हसीन जहां को कोलकाता नाइट्राइडर से बतौर चीयर लीडर के तौर पर जुड़ने का मौका मिला. इसी के बाद मोहम्मद शमी ने पहली बार हसीन जहां को देखा. मोहम्मद शमी ने हसीन जहां को देखते ही उनकी खूबसूरती पर फ़िदा हो गए जिसके बाद कुछ वक़्त बाद दोनों की शादी हो गयी

लेकिन अब उनकी पत्नी हसीन जहां का आरोप है की उनका अफेयर किसी और के साथ चल रहा है साथ ही उन्होंने उन पर उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है.