Jio Phone 4G: 5G के जमाने में आज जिओ अभी 4G फ़ोन को तैयार कर रहे है. आज हम जिस फ़ोन के बारे में हम आपको बताने वाले है उस फ़ोन में आपको कई सारे फीचर्स मिलते हैं. आपको इस फ़ोन में बड़े स्मार्टफोन जैसे मिलते है. इस फ़ोन में आपको कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलते है. इस फ़ोन में आपको Jio Phone 4G है. इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी देखने को मिलती है. इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस फ़ोन का डिस्प्ले 320*240 का रेसोल्यूशन देता है. इस स्मार्टफोन 2.4 इंच का शानदार डिस्प्ले देखने को मिलता है.इस फ़ोन के बैक पैनल में आपको jio का लोगो लगा हुआ मिलेगा.आपको इसमें फ़्लैश लाइट और कैमरा भी मिलता है. इस फ़ोन के कैमरा को कम समझने की भूल मत कीजियेगा. आपको इस फ़ोन में 0.3 मेगापिक्सेल का फ्रंट में कैमरा में मिलता है. Jio के स्मार्टफोन में 512 MB रैम लैस हो रहा है. दरअसल आप चाहे टी आप उसके स्पेस को बढ़ा सकते हैं.

आपको इसमें बहुत ह अच्छा खासा प्रोसेसर भी मिलता है. इसी के वजह यह फ़ोन काफी अच्छे तरिके से काम करता है. इस फ़ोन में आपको 1800 mAh की बैटरी मिलती है. आपको इस फ़ोन में जिओ टीवी, जिओ सिनेमा और बहुत सरे एप मिलते है. इस फ़ोन में आपजो फेसबुक, व्हाट्सप्प जैसे एप का इस्तेमाल हो सकते हैं. आपको इस में कई सारे सर्विस मिलते है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो नोकिया के फ़ोन के कीमत में आपको यह थोड़ा सा निचे पड़ सकता है. ये फ़ोन आपको ब्लू या येल्लो कलर में मिल जाएगा.इसकी कीमत 2599 है. कंपनी ने ऑफिशियली इस बात की जानकारी दी है कि इस स्मार्टफोन को दिवाली पर लॉन्च किया जाएगा. एक जानकारी के मुताबिक अभी यह फ़ोन सिर्फ मुंबई और दिल्ली में डिलीवर किया जाना है.