OPPO A18 Smartphone: अभी हाल ही में Oppo A18 को लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन के चर्चे काफी दूर दूर तक है. अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन को लेकर लोग खूब वाहवाही कर रहे हैं. आपको इस फ़ोन में 6.56 इंच LCD डिस्प्ले दिया गया है. आपको इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस फोन में आपको 6.56 इंच LCD डिस्प्ले दिया जाता है. आपको इस फोन में 1612×720 पिक्सल के एचडी प्लस रिजॉल्यूशन दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 720 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है. इस स्मार्टफोन में आपको डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 90Hz का मिलता है. आपको इसमें MediaTek Helio G85 SoC प्रोसेसर दिया जाता है. आपको इस फोन में 4GB रैम, 64GB स्टोरेज मिलती है. असल में यह फोन ColorOS 13.1 पर काम करने में सक्षम है.

कैमरा

आपको इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है. वही आपको इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है. इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. आपको इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गयी है. इस फ़ोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि अगर आपका स्मार्टफोन पानी में गिर जाता है तो भी यह खराब होने से बच जाएगा. क्योंकि इस स्मार्टफोन को IP54 रेटिंग दी गई है.

कीमत

अब आते हैं कीमत पर. आपका यह Oppo A18 स्मार्टफोन को 4GB + 64GB के वेरिएंट में लॉन्च किया जा रहा है. इसकी कीमत 9,999 रुपये होने वाली है. यह स्मार्टफोन ग्लोइंग ब्लैक, ग्लोइंग ब्लू कलर में आपको आसानी से मिल जाएगा. अभी हाल ही में इसको कंपनी ने इसे अपने आधिकारिक वेबसाइट पर डाल दिया है जिसे आप वहां से खरीद सकते हैं.