Vivo X100 Smartphone: Vivo का स्मार्टफोन आज पूरी दुनिया में तहलका मचा रहा है. अभी हाल ही में हम वीवो के जिस स्मार्टफोन कि बात कर रहे हैं Vivo X100 Series है. आपको इसमें फीचर्स शानदार मिलेंगे. अभी कंपनी ने इस बारे में अभी लॉन्च डेट के बारे में नहीं बताया है. इस स्मार्टफोन में आपको कैमरे, बैटरी और चार्जिंग स्पीड सब कुछ बिलकुल धाकड़ मिलेगा. एक रिपोर्ट के हिसाब से यह सीरीज के साथ लॉन्च हो रहा है. इसमें आपको बहुत ही धाकड़ मिलने वाला है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

Vivo X100 सीरीज होने वाला है लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक फ्लैगशिप चिपसेट, डाइमेंशन 9300 के साथ 6 नवंबर को लॉन्च हो रहा है. कहा जा रहा है की इस स्मार्टफोन को नवंबर के तीसरे सप्ताह के दौरान लॉन्च करना है. कहा जा रहा है की यह स्मार्टफोन 13, 14, या 15 नवंबर को लॉन्च किया जा सकता हैं. अभी एक रिपोर्ट के हिसाब से कहा जा रहा है कि X100 सीरीज का प्रदर्शन Apple iPhone 15 Pro के समान ही होने वाला है. इस स्मार्टफोन का कम्पेरिजन iPhone 15 प्रो से हो रहा है. इसका लुक और बैटरी भी धाकड़ है.

Vivo X100 का कैमरा और बैटरी

बात अगर इस Vivo X100 स्मार्टफोन में मिलने वाला कैमरा की करें तो आपको इसमें Sony IMX920 प्राइमरी कैमरा दिया गया है. यह एक 50MP का कैमरा होने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में 12MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और एक 50MP टेलीफोटो कैमरा और एक 48MP पेरिस्कोपिक टेलीफोटो कैमरा दिया जाने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में 5,100mAh की बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में 120W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है.