वर्तमान समय में अमेजन पर सेल चल रही है। जिसमें आप अपने पसंदीदा सामानों को काफी सस्ते दामों खरीद सकते हैं। यदि आप किसी बेहतरीन स्मार्टफोन को खरीदने के विचार कर रहें हैं तो आप इस सेल से OnePlus का स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

आपको जानकारी दे दें कि OnePlus अपने OnePlus 11 5G स्मार्टफोन को इस सेल में काफी सस्ते दामों में बेच रहा है। जिसका फायदा आप उठा सकते हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

OnePlus 11 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दी जा रही है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन8 जेन 2 का प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी आपको इस फोन को दो वेरिएंट 8GB की रैम और 128GB का स्टोरेज और दूसरा 16जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज में प्रदान करती है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है।

OnePlus 11 5G का कैमरा

फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए यह एक बेहतरीन फोन है। इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा 48 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी इसमें दिया जाता है। पावर के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जाती है जो आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान कराती है। इसमें आपको 100W के SuperVOOC का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी उपलब्ध कराया गया है।

OnePlus 11 5G पर दिए जा रहें ऑफर्स

आपको बता दें कि इसके 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 61, 999 रुपये है। लेकिन अमेजन सेल पर आपको इसे काफी सस्ते दामों में दिया जा रहा है। जिसके अंतर्गत आपको 2 हजार रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको इस फोन पर 50000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। इस ऑफर का लाभ लेने के बाद आपको यह फोन मात्र 9,999 रुपये में पड़ जाता है।