Bike Without Chain:  बाइक आज कल सब की जरूरत है. ऐसे में लोगों को एक साथ सब चाहिए. कीमत भी बजट में हो और फीचर भी जबरदस्त हो. दरअसल बाइक खरीदने के लिए आप सभी अपना बजट चेक कर सकते हैं. ऐसे में बजट के हिसाब से बाइक का मॉडल और कंपनी तय करती है.वैसे भी आज कल इंडिया में स्पोर्ट्स सेगमेंट का क्रेज बहुत ज्यादा है. दरअसल इस स्पोर्ट्स बाइक और क्रूजर बाइक में जबरदस्त है. असल में यह बाइक एक से बढ़कर एक बाइक है.

इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अब बदली

आपकी जानकारी के लिए बता दे आज कल इलेक्ट्रिक बाइक का बाजार बढ़ता जा रहा है. दरअसल इस इलेक्ट्रिक के जमाने में बाइक कंपनियां कमर कस रही थी. ऐसे में आपको अच्छी रेंज देने के पीछे पड़ती है. आपको इसमें अच्छी रेंज और शानदार लुक मिलता है. यही नहीं आपको इस इलेक्ट्रिक बाइक के मामले में आपको कई सरे स्टार्टअप भी सामने आए हैं. यही नहीं एटीएम निर्भर भारत की परिकल्पना अब स्टार्टअप के लिए हो रही है.

चैन से अब उत्तर चुकी है बाइक

दरअसल अब बाइक को गियर सिस्टम के साथ उतारा जा रहा है. बाइक भी बिलकुल कार की तरह होने वाला है. दराल सब बाइक में भी एक्सल लगाया गया है. दरअसल यह बाइक में लगा एक्सल मोटरसाइकिल को गति देता है. असल में आपको यह बाइक चैन के टूटने के खतरे से बचा जा सकेगा.

चैन नहीं है #motorcycle #bike