Vivo V25 5G:वीवो का कोई फ़ोन हो सुर्ख़ियों में हमेशा रहता है. वीवो का अब एक और स्मार्टफोन काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में है. इस स्मार्टफोन का नाम है Vivo V25 5G. ये लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. इसका लुक भी काफी अच्छा है. कुछ लोगों का कहना है की इसमें दी जाने वाली बैटरी बहुत ही दमदार है. अभी यह लॉन्च नहीं हुआ है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में धाकड़ फीचर्स मिलते है. वैसे भी वीवो के फीचर्स इतने ज्यादा अच्छे होते है की लोग इसे खरीदना चाहते है. आपको इसमें 6.44 इंच का FHD+ डिस्प्ले मिलता है. आपको इस डिस्प्ले में AMOLED पैनल मिलता है. इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz है. आपको इसमें 4K वीडियो और HDR10+ को भी सपोर्ट दिया गया है. यह फ़ोन काफी अच्छा फंक्शन करती ह और इसलिए आपको इसमें Mediatek Dimensity 900 Octa-Core दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में रैम और स्टोरेज के लिए कई सारे ऑप्शन मिलते है. जैसे 8GB/12GB की RAM और 128GB/256GB की स्टोरेज.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 64MP का मेन कैमरा AI के साथ दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है. आपको इस कैमरा के अलावा 8 MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो लेंस कैमरा मिलता है. आपको इसमें सेल्फी के लिए 50MP का पावरफुल फ्रंट कैमरा दिया गया है जिसे आप वीडियो कालिंग के दौरान भी यूज़ कर सकते है. आपको इसमें Night Mode, Degital ZOOM, Panorama, Portrait, Micro mode, Expert mode, आदि सभी फीचर्स मिलते है.

बैटरी

अब आते है बैटरी पर जो किसी भी स्मार्टफोन के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है. आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी बैकअप के लिए 4500mAh की बड़ी बैटरी भी दी गई है. आपको इसमें 44W Flash Charge को सपोर्ट करताहै. आपका यह स्मार्टफोन में 0% से 50% तक लगभग 25 मिनट में चार्ज कर देता है. आपको इस स्मार्टफोन में बैटरी भी धाकड़ मिलती है.