Water Heater Rod: सर्दियां का दिन शुरू हो चूका है. ऐसे में समझ नहीं आ रहा है कि आखिर ठंडे पानी से नहाया जाए या गर्म पानी से. ऐसा इसलिए क्योंकि ठंडे पानी से नहाने पर ठंड लग रही है और गर्म पानी से नहाने के लिए आधे से ज्यादा लोगों पर गीजर नहीं है और बाकी बचे लोगों के पास रोड तक नहीं है.अगर आप भी उन लोगों में से है जो गीजर नहीं खरीद सकते है और समझ नहीं आ रहा है कि क्या करें तो मुका अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि Amazon Great Indian Festival शुरू हो चूका है जहा पर आपको ₹399 में वाटर हीटर रोड मिल रहे है. इसमें आपको 1000 से लेकर 2000 वाट के साथ शॉक प्रूफ बॉडी भी मिलेगी. चलिए आपको कुछ वाटर रोड के बारे में बताते है.

Polycab Eterna IR 1000-Watt Immersion Rod Water Heater

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में इस वाले हीटर में आपको कॉपर ट्यूब एलिमेंट दिया गया है. इस वाटर हीटर रोड की क्षमता 1000 वाट है. सबसे अच्छी बात तो यह है कि आपको इसमें हीटिंग इंडिकेटर भी मिलते है. यही नहीं आपको इसमें बिजली कि टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह बिजली कम खाती है. आपको इसमें एक नहीं बल्कि दो साल की वारंटी मिलेगी.

SAIELLIN Water Heater Rod 1500W Immersion Rod Water Heater

अब आते हैं इस वाले रेड कलर के इस SAIELLIN Water Heater पर. इस हीटर कि सबसे खास बात है कि यह हीटर शॉक प्रूफ और वॉटरप्रूफ प्रोटेक्शन के साथ आपको मिलेगा. इससे आपको शॉक लगने का खतरा कम होगा. यही नहीं इस वॉटर हीटर में आपको 1500 वाट का है. यह वाटर हीटर बहुत ही जल्दी पानी गर्म कर सकता है. आपको इस हीटर में बकेट होल्डर मिलता है. जी हाँ आपको इस वॉटर हीटर को एक बार ट्राई देना चाहिए क्योंकि ये सेफ और ईजी टू यूज है. यही नहीं आपको इस हीटर में कॉपर और स्टेनलेस स्टील के हीटिंग एलिमेंट मिलते है. आपको इसमें 1 साल की वारंटी भी दी गयी है.