नई दिल्ली । दीवावली के खास अवसर पर इन दिनों सामनों की खरीदारी से मार्केट काफी गर्म है। जिसमें धनतेरस पर लोग तरह तरह के समान खरीदने के लिए अपनी लिस्ट पहले ही बना चुके है। हर साल की तरह इस बार भी स्मार्टफोन तेजी से बिकने को तैयार है। यदि आप भी धनतेरस के दिन 5G स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इस समय Samsung Company का स्मार्टफोन आपको लिए बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। क्योकि इस स्मार्टफोन में मिल रहे बेहतरीन फीचर्स को देखते हुए इसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा हैं और इसमें आपको बहुत सारे Advance Features भी दिए जा रहे है।

Samsung Company के Galaxy S25 Ultra 5G में आपको 5G नेटवर्क की सुविधा मिलने के साथ 200MP का Primary Camera देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इसमें दमदार फीचर्स भी दिए जा रहे हैं।

Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Phone के Features

Galaxy S25 Ultra स्मार्टफोन की खरीदारी यदि आप करना चाहते हैं तो इसमें दिए जाने वाले फीचर आपको जानना जरूरी है। इसमें कपंनी ने 6.5 इंच का Full HD+ Dynamic AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो 130hz का Refresh Rate के साथ आता है जिससे इस फोन की Screen की Protection के लिए Gorilla Glass स्मार्टफोन में दी गई है। यह स्मार्टफोन Android 14 को Support करता है। इस फोन में 8GB RAM के साथ 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है इसके अलावा 12gb RAM के साथ 512GB की स्टोरेज भी देखने को मिलता है

Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Phone कैमरा Quality

इस मोबाइल फोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो यह स्मार्टफोन चार कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 200MP का दूसरा16MP + तीसरा 8MP + और चौथा कामरा 5MP‌ का दिया गया है वहीं सेल्फी के लिए इसमें 32MP का Camera दिया गया है।

Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Phone बैटरी

Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Phone  की Battery Quality के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन में 6000mAh का Powerfull Battery मिल जाती है जो की Fast Charging के साथ में आती है

Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Phone की कीमत

Samsung Galaxy S25 Ultra 5G Phone की कीमत के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफोन आपको 20,999 रुपए में मिल जाती है इसके अलावा इसमें आपको 10% की छूट मिल जाएगी।