नई दिल्ली: भारतीय बाजार में इन दिनों किफायती बजट वाले कई शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किए जा रहे हैं,जो बेहद दमदार फीचर्स के साथ शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ आ रहे है। इन स्मार्टफोन के सामने अब लोग आइफोन को खरीदना भी जरूरी नही समझ रहे है। इस तरह के फीचर्स पाकर आपका दिल खुश हो जाएगा। इसी कड़ी में Infinix कंपनी भी अपना ‘ऑल-राउंड फास्टचार्ज’ तकनीक  के साथ अपना पहला स्मार्टफोन Infinix GT 10 Pro को लॉन्च करने वाली है। हाल ही में इस स्मार्टफोन के फीचर का खुलासा हुआ है। जिसमें कुछ खास बात लीक हुई है। जाने इस स्मार्टफोन की खासियतो के बारे में..

Infinix GT 10 Pro

MSP वेबसाइट के मुताबिक, Infinix GT 10 Pro को कपंनी 260W फास्ट चार्जिंग तकनीक को बाजार में पेश करेगी। यह स्मार्टफोन साल 2024 में जुलाई-अगस्त-सितंबर तक लॉन्च किया है।

Infinix GT 10 Pro के फीचर्स

Infinix GT 10 Pro के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.8 इंच की स्क्रीन दी है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 12 GB रैम के साथ 256 GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा।

Infinix GT 10 Pro कैमरा

Infinix GT 10 Pro के कैमरा की बात करें तो इसमें 200MP का सेंसर मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक यह लेंस OIS फीचर से लैस होगा।

Infinix GT 10 Pro बैटरी

Infinix GT 10 Pro के पावर बैकअप की बात करें तो इसमें कपंनी ने 260W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 4,400mAh की बैटरी दी है, जो सिर्फ 8 मिनट में 0 से 100 फीसदी तक फुल चार्ज हो जाती है। हालांकि रिपोर्ट में बताया गया है कि 5,000 mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Infinix GT 10 Pro लॉन्चिंग

इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग की बात करें तो अभी लॉन्चिंग को लेकर कंपनी की तरफ से कोई खुलासा नहीं किया गया है। फिलहाल अभी लीक स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं।