Nokia N86 8 MP: नोकिया अपने स्मार्टफोन में कोई कमी नहीं छोड़ता है. शायद यही कारण है जिसके वजह से लोग इस कंपनी को खूब प्यार देते है. अभी हाल ही में हम आपको जिस स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है उसमे आपको फीचर्स जबरदस्त मिलेगी. ये स्मार्टफोन अभी लॉन्च नहीं हुआ है. इस स्मार्टफोन का नाम Nokia N86 8 MP है. आपको इस स्मार्टफोन को देख कर ही पता लग जाएगा की आखिर इसका लुक कितना ज्यादा अलग है. इसमें फ़ोन का डिज़ाइन आपको काफी ज्यादा यूनिक लगेगा. इसमें नोकिया ने काफी कुछ नया डाला है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर

अभी कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा कुछ बताया नहीं है लेकिन कहा जा रहा है की इसके फीचर्स काफी नए मिलेंगे. आपको इस स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का पिक्सेल320.00 X 320 मिलेगा. आपको इसमें कनेक्टिविटी के नाम पर वाईफ़ाई, जीपीआरएस,ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इसमें कैमरा में कोई भी कमी देखने को नहीं मिलेगी. आपको इस स्मार्टफोन में 8 एमपी प्राथमिक कैमरा दिया गया है.इसमें फ्रंट कैमरा भी दिया गया है लेकिन वो किस MP में हैं इसके बारे में कमपनी ने अभी कुछ भी नहीं कहा है का है.

कीमत

अब आते हैं कीमत पर अगर आपको ऐसा लग रहा है की इसकी कीमत ज्यादा होगी क्योंकि इसके फीचर्स और बाकी सारे में बहुत से बदलाव देखे गए है तो ऐसा बिलकुल नहीं है. बात अगर कीमत की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 9499 में आसानी से मिल जाएगा.