अभी हाल ही में एक नया स्मार्टफोन मार्किट में आया है. यह स्मार्टफोन कोई और नहीं बल्कि Poco C65 लॉन्च कर दिया है. आपको इसमें पोको सी55 का ही अपग्रेड वर्जन है. आपको इस स्मार्टफोन में साइड में पावर बटन दिए गए है. यही नहीं आपको इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर को लगाया गया है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

Poco C65 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन 600 निट्स पीक ब्राइटनेस दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.74 इंच की डिस्प्ले दिया गए है. आपको इसमें स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास का दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग बनाया गया है. इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो जी85 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है.

आपको इस पोको सी65 में 8 जीबी तक रैम लेकिन वर्चुअल रैम की मदद से रैम को बढ़ाना संभव है. आपको इस फोटो और वीडियो को सेव करने के लिए 256 जीबी तक स्टोरेज दिया गया है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है.

इस स्मार्टफोन में आपको 5000 एमएएच बैटरी दी गयी है जो 18 वॉट फास्ट चार्ज को सपोर्ट करता है.. आपको इसमें 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ, वाई-फाई और एनएफसी सपोर्ट दिया गया है.

कीमत

बात अगर कीमत कि करें तो आपको इस नए पोको स्मार्टफोन में एक नहीं बल्कि तीन कलर ऑप्शन्स मिलते है. सबसे पहला है ब्लू, ब्लैक और पर्पल. आपको इस फोन में दो वेरिएंट्स मिलते हैं. आपको इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज और दूसरा 8 जीबी रैम/256 जीबी स्टोरेज मिलता है. बात अगर कीमत कि करें तो कंपनी ने अभी इस बारे में नहीं बताया है. आने वाले समय में कंपनी इस बारे में आपको बता सकती है.