बॉलीवुड की सबसे मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो की बॉलीवुड ही नही बल्कि हॉलीवुड में भी काफी धमाल मचा रही हैं। बॉलीवुड से लेकर के हॉलीवुड तक में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक बेहद खास जगह बना चुकी हैं। कैमरा को दिखाएं हम आपको बता दें कि इनका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपना एक बड़ा नाम हासिल कर लिया है। साल 2018 में अपने से 10 साल छोटे हॉलीवुड एक्टर निक जोनस से शादी की थी। और आज ये दोनो अपनी जिंदगी को काफी बेहतरीन तरीके से खुशी खुशी जी रहे हैं।

अपनी इस खबर के माध्यम से हम आपको प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी एक ऐसी खबर के बारे में बताने वाले है। जिसे सुनकर आप शॉक्ड हो जायेंगे। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लिखी किताब में जिक्र किया हैं। की जब वो 10 वही क्लास में थी तब वो अपनी मोसी के साथ अमेरिका में रहा करती थी। एक्ट्रेस तब पढ़ाई में काफी ज्यादा मन लगा करके पढ़ाई किया करती थी। लेकिन प्रियंका ने अपने किताब में लिखा है, की जब वो अमेरिका में मोसी के पास रह करके पढ़ाई किया करती थी। तब उनका एक बॉयफ्रेंड भी हुआ करता था।

जिसके वजह से उनको एक बार काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। प्रियंका ने बताया की एक बार वो बॉब के साथ टीवी देख रही थी। और उनकी चाची बाहर थी। आंटी के एक दम से आ जाने पर घबराई प्रियंका ने बॉब को अलमारी में बंद कर दिया था। जिसके बाद उनकी आंटी को उन पर शक हो गया और फिर आंटी ने उनको गुस्से बोलकर अलमारी खिलाई जिसके बाद बॉब बाहर गिर गए थे। जिसको देखने के बाद आंटी बहुत ही ज्यादा गुस्सा हो जाती हैं। और इन सभी बातों को प्रियंका के भाई ने उनकी मां को बता दिया था। जिसके बाद उनको वापस इंडिया बुला लिया गया था।