Nokia 7610 Pro Mini: नोकिया कंपनी किसी दूसरे स्मार्टफोन वाले कंपनी से कम नहीं है. अभी हाल ही में इस कंपनी का एक और स्मार्टफोन तहलका मचाने वाला है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Nokia 7610 Pro Mini है. इसमें आपको फीचर्स ही फीचर्स मिलते हैं. यही नहीं इसमें आपको बैटरी भी ऐसी वैसी नहीं मिलने वाली है. इसका डिज़ाइन बाकी के स्मार्टफोन से काफी अलग है.

फीचर्स, कैमरा और बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में धाकड़ फीचर्स मिलते हैं. दरअसल यह फ़ोन Key-Pad फोन होने वाला है. लेकिन आप इसे बाकी के स्मार्टफोन से कम समझने की भूल मत कीजियेगा. दरअसल यह स्मार्टफोन एक बहुत ही फीचर लोडेड फोन होने वाला है. ये नोकिया का ऐसा फ़ोन बन गया है जिसे लोग कई बार और बार बार सर्च कर रहे हैं. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस फोन में 2.1 इंच का 178*208px रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया जा रहा है.

इस स्मार्टफोन में स्टोरेज की बात करें तो आपको इस फोन में हमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है. यही नहीं इस फोन में मिलने वाला कैमरा की बात करें तो इस फोन में आपको 1 मेगापिक्सल का रियर कैमरा देखने को मिलता है. इस फ़ोन में बैटरी की बात करें तो आपको इस फोन में 900mah की बैटरी दी जा रही है. ऐसे में अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए हैं.आप अगर इस स्मार्टफोन को एक बार अच्छ से चार्ज कर लेते हैं तो ये 2 दिन तक आसानी से चार्ज हो जाएगा.

कीमत

अब आते हैं कीमत पर. बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो इस फोन की कीमत 4499 रुपए है. अब आप इसी से अंदाज़ा लगा सकते है की यह आपके बजट में होने वाला है.