JioBharat B1: Jio भी अब नोकिया के राह पर चल रहा है. इसी को देखते हुए इस कंपनी ने भी एक कीपैड फ़ोन लॉन्च किया है जिसने तहलका मचा दिया है. इस स्मार्टफोन का नाम JioBharat B1 है. आपको इसमें फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलती है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे दरअसल जियो ने फेस्टिव सीजन को देखते हुए JioBharat B1 को बहुत ही कम कीमत में लॉन्च कर दिया गए. इस फ़ोन के चर्चे काफी दूर दूर तक है. इस फ़ोन में 2.4 इंच की स्क्रीन और 2000mAh की बैटरी दी जाने वाली है. यही नहीं आपको इस सस्ते 4G फीचर फोन में रियर साइड में कैमरा दिया गया है. यही नहीं इसका कैमरा सेटअप गूगल पिक्सल की डिजाइन जैसा तैयार किया गया है.

दरअसल इस JioBharat V2 और K1 Karbonn की ही तरह JioBharat B1 में ग्राहकों को जियो ऐप्स का सपोर्ट वाला मिलने वाला है. जी हाँ आपको इस फोन में यूजर्स मूवी और स्पोर्ट्स का फायदा उठा सकते हैं. यही नहीं JioBharat B1 में कंपनी एक या दो नहीं बल्कि 23 भारतीय भाषाओं का सपोर्ट करती है. इससे किसी भी देश के लोग आसानी से इस्तमाल कर सकते हैं. चुकी यह कोई स्मार्टफोन नहीं है बावजूद इसके आपको इसमें एक ऐसा फीचर्स मिलता है जिसके वजह से आप आसानी से UPI पेमेंट कर पाएंगे. यही नहीं आपको इस फ़ोन में ऑनलाइन पेमेंट के लिए JioPay दिया गया है. अभी कंपनी ने JioBharat B1 को सिर्फ और सिर्फ ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तप यह स्मार्टफोन आपको बहुत ही कम कीमत में मिलने वाली है. आप इस स्मार्टफोन को किसी भी रिटेल स्टोर या अमेजन से आसानी से खरीद पाएंगे. यही नही बता दे इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ और सिर्फ 1299 रुपये है. आप इसे jio का सिम कार्ड डाल आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं. बता दे आपको इसमें 129 रुपये से ज्यादा का रिचार्ज कराना कराना हो. कहा जा रहा है की कुल मिलाकर आपको कम बजट में एक बहुत ही अच्छा स्मार्टफोन मिल चूका है.