JIO Phone 3: अभी हाल ही में रिलायंस Jio अपना एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. इस स्मार्टफोन का नाम JioPhone 3 है. इस स्मार्टफोन को सबसे पहले साल 2017 में लॉन्च किया गया था. लेकिन अब इसे एक नए अंदाज़ में लॉन्च किया जा रहा है. पिछले बार 4G फीचर में jiophone2 लॉन्च किया गया तह.

इस बार इस स्क्रीन कुछ अलग बनाया गया था जिसके बाद इसे टच स्क्रीन के साथ लॉन्च किया गया है. कहा जा रहा है की यह फोन सस्ता 4G स्मार्टफोन हो सकता है. वही एक रिपोर्ट की माने तो BeetelBite की एक रिपोर्ट के हिसाब से JioPhone 3 को 4,500 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. खैर वो तो अब लॉन्च होने के बाद ही पता चलेगा की इस स्मार्टफोन की कीमत क्या हो सकती है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस JioPhone 3 स्मार्टफोन में ऐसे फीचर्स मिलेंगे जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी हाँ आपको इस स्मार्टफोन में हो सकता है की 5 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले दी जाए. यही नहीं आपको इस फोन में 2GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है. यही नहीं इस फोन में अगर कैमरे की बा करें तो यह 5 मेगापिकस्ल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है. बात यही खत्म नहीं होती है.

कहा जा रहा है की यह स्मार्टफोन बहुत जल्द ही लॉन्च की जा सकती है. आप इस स्मार्टफोन को रिलायंस जियो के जियो स्टोर, रिलायंस डिजिटल स्टोर पर आसानी से खरीद सकते हैं. वैसे इस बारे में अभी कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. कहा जा रहा है कि दरअसल यह फोन एंड्रॉइड गो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. यही नहीं इसके अलावा आपको इसमें QWERTY की-बोर्ड भी दिया गया है ताकि इसे फीचर फोन की तरह भी यूज़ किया जाए.