Moto e-13 Smartphone: क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो कम कीमत में ज्यादा फीचर्स वाला स्मार्टफोन चाहते है तो मौका काफी अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी फ्लिपकार्ट पर चल रहा है दिवाली सेल. आप भी चाहे तो इस सेल का फायदा उठा सकते हैं. यही नहीं फ्लिपकार्ट पर जो स्मार्टफोन सेल के लिए है उस स्मार्टफोन की कीमत Moto e-13 है. चलिए आपको इस बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है.

कीमत और ऑफर

बात अगर कीमत की करें तो सबसे पहले आप इसके वेरिएंट के बारे में जान लीजिए. इसका सबसे पहला वेरिएंट जिस पर ऑफर चल रहा है वो है 8GB Ram और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट की. इस स्मार्टफोन की कीमत है 10999 रुपए. आप अगर इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर चल रहे सेल के तहत लेते हैं तो आपको यह स्मार्टफोन मिलेगा सिर्फ और सिर्फ 7499 रुपए में.

अगर आप इस स्मार्टफोन का पेमेंट SBI के बैंक कार्ड से करते हैं तो आपको इस पर 10 % का डिस्काउंट मिलता है जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 5800 रुपए हो जाएगी. यानी की आपके पॉकेट मनी से भी कम. ऐसे में आप इस स्मार्टफोन को आसानी से खरीद सकते हैं. क्योंकि अब इससे सस्ता फ़ोन आपको कहीं नहीं मिलेगा.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में Unisoc 1606 का प्रोसेसर दिया गया है. यह स्मार्टफोन Android 13 वर्जन पर काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर 13 MP का और फ्रंट में सेल्फी या फिर वीडियो कालिंग के लिए 5MP का कैमरा दिया गया है.

आपको इस स्मार्टफोन में एक बड़ी बैटरी मिलती है. आपको इस स्मार्टफोन में 5000 mAh वाली बैटरी मिलती है. अगर आप कोई बजट में धाकड़ स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. इस स्मार्टफोन से बेहतर ऑप्शन आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है.