नई दिल्ली। राजस्थान में मुख्यमंत्री की कुर्सी के लेकर उथलपुथल जारी है। क्योकि अब लोगों का मानना है कि  राजस्थान में अब सीएम फेस कोई और नही सिर्फ वसुंधरा राजे ही है। बीजेपी में सीएम फेस को लेकर समय समय पर बयान सामने आते रहे हैं। पिछले करीब एक साल से राजस्थान भाजपा में सीएम फेस को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही थी। इन बातों के मददेनजर रखते हुए बीजेपी के दो बड़े नेताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को सीएम फेस बता दिया है,जिससे पार्टी की गुटबाजी को एक बड़ा संकेत मिल गया है।

हमारी पूर्व और आने वाली मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे…

राजस्थान में बीजेपी के सीएम फेस की दौड़ में बाबा बालकनाथ ने अपने एक बयान में कहा है कि वो सीएम की रेस से बाहर हैं। बीजेपी प्रत्याशी महंत बाबा बालकनाथ ने बीजेपी में सीएम पध के उथलपुथल को देखते हुए रास्ता साफ कर दिया है।  नामांकन सभा के दौरान बाबा बालक नाथ ने वसुंधरा राजे को पूर्व मुख्यमंत्री बताने के साथ भविष्य की मुख्यमंत्री भी कहा। कुछ महीनों पहले भी बालक नाथ ने कहा था कि वसुंधरा राजे ही सीएम फेस होंगी, शीर्ष नेतृत्व से इस बारे में हमारी बात हो चुकी है।

https://twitter.com/NbtRajasthan/status/1722176890688196795

नामांकन सभा में आए बालकनाथ ने कहा कि ‘हमारी पूर्व और आने वाली मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जी के स्वागत सत्कार के लिए जो देरी हुई है, उसके लिए मैं माफी मांगता हूं। इस बयान के बाद से राजस्थान की राजनीति में कई बड़े सवाल उठ खड़े हुए है।

अलवर की सभा में हुई सीएम फेस की गूंज

अलवर जिले की बहरोड़ विधानसभा में बीजेपी प्रत्याशी जसवंत यादव की नामांकन सभा में जब पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे  आई थीं । उस दौरान पूर्व मंत्री जसवंत यादव ने कहा कि हमारा नेतृत्व करने वाली नेता वसुंधरा राजे ही है। उन्हीं के कार्यकाल में वह मंत्री बने थे। अब एक बार फिर से वो मौका आ गया है जब फिर से राजे मुख्यमंत्री बनता तो वह डंके की चोट पर मंत्री बनेंगे।