Ravi Teja: मैच तो आप सब ने देखा होगा. ऐसे में आप सब इस बात को बहुत अच्छे से जानते होंगे कि इसी मैच के दौरान हार्दिक पंड्या चोटिल हो गए थे. वैसे भी हार्दिक पंड्या का नाम धाकड़ खिलाड़ियों में आता है. यही नहीं उन्हें गेंदबाज़ी में आल राउंडर माना जाता है. इस वक़्त पर भारत को ऐसे खिलाडियों की जरूरत है जो भारत को जीता जा सके. ऐसे में उनकी जगह कई सारे क्रिकेटर्स के बारे में सोचा गया. और अब जा कर एक नाम सामने आया है. ये नाम है रवि तेजा का.

देखा जाए तो हार्दिक पंड्या की जगह कोई नहीं ले सकता है. बावजूद इसके कई सारे खिलाडियों को देखा गया जिसके बाद रवि तेजा को लाया गया. आप में से कई सारे लोग इनके बारे में जानते भी होंगे. अभी हाल ही में हुए सईद मुश्ताक अली ट्रॉफी में एक खिलाडी जिसका नाम रवि तेजा है वही सामने आये हैं. लोग इनके खेलने की बहुत ज्यादा तारीफ़ कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे रवि तेजा ने इस टी 20 टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लिए है.बता दे हैदरबाद के लिए खेलने वाले तेजा ने अब तक कुल 7 मैच में 19 विकेट को अपने नाम करा लिया है.यही नहीं छत्तिश्गढ़ के खिलाफ उन्होंने 13 रन देकर 6 विकेट लिए है जो उनके लिए अब तक सबसे अच्छा प्रदर्शन रहा है. लोग अभी से ही रवि तेजा के बारे में सर्च करने लगे हैं. लोगों को अभी से इनका अंदाज़ काफी ज्यादा पसंद आने लगा है.