आपको पता होगा की आज के समय में लोग इलेक्ट्रिक वाहनों की और सबसे ज्यादा झुके हुए हैं। बाजार में बढ़ती इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड और फेस्टिव सीजन के चलते अब वाहन निर्माता कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफर्स निकाल रहीं हैं। इसी क्रम में इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो विडा वी1 पर भी आपको भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

मिलेगा भारी डिस्काउंट

आपको बता दे कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लोगों को इस स्कूटर पर 35,000 रुपये की सीधी छूट दी जा रही है। आपको जानकारी दे दें की 12 नवंबर तक कंपनी ने अमेजन पर इस स्कूटर की खरीदारी करने पर 35000 रुपये की छूट की घोषणा की है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट पर आपको इस स्कूटर की खरीदारी करने पर 30000 हजार रुपये की छूट दी रही है। छूट के आपको यह 1.11 लाख रुपये मिल जाता है। आइये अब आपको इस स्कूटर के फीचर्स आदि के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Hero Vida V1 की रेंज

इस स्कूटर में आपको लंबी रेंज मिलती है। एक बार पूरी तरह से चार्ज होकर यह स्कूटर आपको 110 किलोमीटर की रेंज उपलब्ध कराता है। इसके अलावा इस स्कूटर में आपको 80 किलोमीटर प्रति घंटा की रेंज भी दी जा रही है। यह स्कूटर मात्र 3.2 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ़्तार पकड़ लेता है। इस स्कूटर में आपको चार ड्राइव मोड ईको, राइड, स्पोर्ट, और कस्टम दिए जाते हैं।

Hero Vida V1 के फीचर्स

इस स्कूटर में आपको काफी एडवांस फीचर्स दिए जा रहें हैं। जिनमें 7 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, 4जी इंटरनेट, वाई-फाई, क्रूज़ कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल हैं। इसके अलावा इसमें टू-वे थ्रॉटल सिस्टम, कीलेस कंट्रोल, एसओएस अलर्ट, एलईडी टर्न सिग्नल, एक छोटी काली फ्लाईस्क्रीन, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स, एलईडी हेडलैंप और डुअल टोन अलॉय व्हील जैसे आधुनिक फीचर्स भी आपको दिए जा रहें हैं।