Maruti Celerio Diwali Finance Offers: भारत में त्योहारों का मौसम शुरू हो गया है. कल दिवाली है और ऐसे में हर एक कंपनी एक के बाद एक ऑफर आ रहा है. इस ऑफर के वजह से लोग एक बाद एक चीज़े खरीद रहे हैं. ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में से है जो कार खरीदना चाहते है तो मौका अच्छा है. अभी हाल ही में हम आपको मारुति के एक ऐसे कार के बारे में बताने वाले हैं जिस पर आप सिर्फ और सिर्फ 0 डाउनपेमेंट के साथ कार को खरीद सकते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में इस फेस्टिव सीजन में मारुति सुजुकी ने अपनी सेलेरियो हैचबैक पर लोगों को बहुत बड़ा धमाकेदार ऑफर दिया है. इस ऑफर पर आपको 0 डाउनपेमेंट का ऑप्शन दिया गया है. यानी अब आप बिनायक रुपए के इस गाड़ी को शोरूम से घर ले जा सकती है. चलिए आपको इस गाड़ी पर चल रहे तो फाइनेंस ऑफर के बारे में बताते है.

वेरिएंट और माइलेज

सबसे पहले आपको सेलेरियो के वेरिएंट के बारे में जानते है. आपको इस गाड़ी के 4 वेरिएंट मिलते है. LXi, VXi, ZXi और ZXi Plus. इसका VXi वैरिएंट सीएनजी ऑप्शन में आपको मिलता है है. आपको यह कार पेट्रोल में 25 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी में 35 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज देती है.

कीमत और फाइनेंस

बात अगर कीमत की करें तो मारुति सुजुकी सेलेरियो की कीमत 5.37 लाख रुपये से लेकर 7.14 लाख रुपये है. बात अगर इसके फाइनेंस ऑप्शन की करें तो आपको इस पर एक रुपए का डाउन पेमेंट नहीं करना होगा. आपको इस पर पूरा का पूरा लोन लेना होगा. असल में आपको इस पर करीब 8 प्रतिशत की ब्याज दर से 7 साल के लिए लोन मिलता है. इसके लिए आपको हर महीने 9,201 रुपये की क़िस्त चुकानी होगी. बता दे मारुति सेलेरियो पर लगभग सभी बैंक और एनबीएफसी लोन देने होंगे.