Hero Acro and Lynx: दोपहिया वाहन की सबसे बड़ी कंपनी Hero MotoCorp ने नए कॉन्सेप्ट के हिसाब से धाकड़ लॉन्च पेश किया गया है. कंपनी ने मोटरसाइकिल Lynx और डिज़ाइन की गई इलेक्ट्रिक बाइक कॉन्सेप्ट Acro को पेश किया है.  इसे लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इसमें आपको कई सारे लुक मिलेंगे. यही नहीं इस न्यूज़ में आपको बहुत कुछ नया मिलेगा.

Lynx Electric Bike

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस हीरो मोटोकॉर्प ने अपने सबसे पहले इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल लिंक्स को सबके सामने पेश कर दिया है. दरअसल यह एक ऑपरोडिंग इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल दिया गया है. इस मोटरसाइकिल को लेकर कंपनी का कहना है की इसे एक बहुत ही दमदार तरिके से बताया गया है. इस बाइक को मिडियम साइज्ड जंगली बिल्ली से प्रेरित होकर डिज़ाइन किया गया है.

इस बाइक के डिज़ाइन के हिसाब से ये बाइक लगभग हर तरह के रोड कंडिशन पर आसानी से दौड़ सकता है. आपको इस बाइक में धमाकेदार फीचर्स मिलते है. आपको इस हीरो की इलेक्ट्रिक बाइक में रिजेनरेटिंग ब्रेकिंग सिस्टम और ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ ही स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की भी सुविधा मिल जा रही है.

Acro Electric Bike

हीरो मोटोकॉर्प कंपनी ने जहाँ बड़े लोगों को ध्यान में रखा है तो बच्चों के छोड़ा नहीं है. कंपनी ने है ही में Hero Acro को लॉन्च किया है. दरअसल कंपनी ने इसे बहुत ही नए तरिके से डिज़ाइन किया है. इस डिज़ाइन को लेकर कंपनी का कहना है कि इस साइकल को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है क्योंकि बाइक बढ़ते हुए बच्चों की पसंद होती है.

वही आपको थ्री-प्वाइंट्स एड्जेस्टेबल फ्रेम, इनोवेटिव फीचर्स से लैस इस इलेक्ट्रिक बाइक दिए गए है. सबसे अच्छी बात तो यह है की बच्चे के उम्र और कद के हिसाब से इस बाइक को एड्जेस्ट किया जा गया है. बता दे यूजर Hero Acro इलेक्ट्रिक बाइक के सीट, हाइट, हैंडलबार पोजिशन, लंबाई इत्यादि हर चीज को बच्चे के उम्र के हिसाब से एड्जेस्ट करता है. आप चाहे तो इसमें बैटरी को भी आसानी से रिप्लेस कर सकते है. आपको इसमें कई सारे मॉडल मिलेंगे.