Payal Ghosh Gave Marriage Proposal To Mohammed:  मोहम्मद शमी को तो आप सब जानते हैं. एक ऐसे प्लेयर जिनके सब मुरीद है. लोग इन्हे अपना इंस्पिरेशन मानते है. बात अगर अभी के वर्ल्ड कप की करें तो मोहम्मद शमी शानदार गेंदबाज़ी कर रहे हैं. लोग इनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. इस साल शमी ने इस वर्ल्ड कप के दौरान 16 विकेट ले चुके है. उन्होंने अपने बल बूते कई बार भारत को मैच जीताया है. उनकी प्रोफेशनल लाइफ तो काफी सॉलिड रही है. उन्हें इसके लिए कई बार सराहा गया है. जहाँ उनकी प्रोफेशनल लाइफ सॉलिड है वही उनकी परसनल लाइफ में काफी उतार चढ़ाव है. इतना कुछ होने के बावजूद आपको जानकर हैरानी होगी की उनको कई सारे एक्ट्रेस शादी के लिए ऑफर करती हैं. अभी हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है. क्या हुआ चलिए आपको बताते है.

शमी को मिला शादी का ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस दिवाली शमी को एक्ट्रेस पायल घोष ने शादी का ऑफर दिया है. जी हाँ ये सुन कर भले ही आपको थोड़ा अजीब लगे लेकिन यह बात बिलकुल सच है. आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस ने शादी के लिए एक शर्त भी रखी है. उन्होंने शर्त रखा है कि अगर वो भी उनसे शादी करना चाहते है तो उन्हें अपनी अंग्रेजी ठीक करनी होगी. बता दे पायल घोष ने X पर इसे पोस्ट करने के बाद हंसी वाली इमोजी भी लगाई है. लोग इस पोस्ट पर अलग अलग तरह से रियेक्ट कर रहे हैं.

बता दे अभी मोहम्मद शमी की पहली पत्नी अलग हो गए हैं. उनकी पत्नी हसीन ने शमी पर दूसरी लड़कियों से चैट करने का आरोप लगाया साथ ही उन्होंने उन पर मारपीट का भी आरोप लगाया है. इस मुद्दे पर मोहम्मद शमी का कहना है की उनकी पत्नी ने साजिश के तहत उन्हें फंसाया है.