IND vs NED: इस बार टीम इंडिया का प्रदर्शन काफी सराहनीय रहा. ऐसा लग रहा था इस बार टीम इंडिया जीत के विजय रथ पर सवार है. इस लीग का आखिरी मुकाबला टीम इंडिया का आज यानी 12 नवंबर को नीदरलैंड्स से होने वाला है. ये बात तो हम सब जानते हैं कि रोहित शर्मा की कप्तानी में इंडियन टीम का प्रदर्शन लाजवाब रहा है. वही बल्लेबाजी कि बात करें तो उसमे कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने जमकर खेला. बात गेंदबाजी कि करें तो उसमे जसप्रीत बुमराह और शमी की जोड़ी ने बल्लेबाजों का जीना हराम कर दिया है. ऐसे में देखना ये है कि नीदरलैंड्स के साथ क्या होता है.

बुमराह करेंगे आराम!

आपकी जानकारी के लिए बता दे आठ मैच खेल चुके जसप्रीत बुमराह को नीदरलैंड्स के खिलाफ आराम दिया जा सकता है. अभी यह पूरी तरह से कन्फर्म नहीं है पर ऐसा हो सकता है. ऐसा तभी हो सकता है जब बुमराह पूरी तरह से फिट हो. लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है और इस मैच में अगर बुमराह को आराम दिया जाता है, तो उनकी जगह प्रसिद्ध कृष्णा को वर्ल्ड कप में अपना डेब्यू कर सकते हैं. इससे उन बड़ा फायदा होगा.देखा जाए तो अभी टीम मैनेजमेंट करने वाले मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव को भी रेस्ट देने के बारे में सोच रहे हैं. मान लीजिये अगर इस वक़्त कुलदीप को आराम दिया जाता है, तो उनकी जगह पर आर अश्विन की प्लेइंग इलेवन में एंट्री हो सकती है.

क्या ईशान को खेलेंगे ?

कहा तो जा रहा है कि नीदरलैंड्स के खिलाफ टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में ईशान किशन को मौका मिल सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि ईशान ने शुभमन गिल की गैरमौजूदगी में दो मैच खेले थे. ऐसे में हो सकता है कि कप्तान रोहित केएल राहुल या फिर सूर्यकुमार यादव को एक मैच में रेस्ट दिया जाए और उनकी जगह ईशान को मौका दिया जाएगा.

हो सकती है टीम इंडिया कि ये टीम

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल/ईशान किशन, रविंद्र जडेजा, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह/प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी.