आपको बता दें कि Oppo और Honor अपने लेटेस्ट फोन्स को लांच करने की तैयारी में हैं। हालही में पता लगा है कि ये दोनों कंपनियां अपने फ्लैगशिप फोन्स को लांच करने वाली हैं। ओप्पो अपनी Oppo 11 सीरीज को लांच कर सकती है। जो की Oppo 10 सीरीज का सक्सेसर है। वहीं दूसरी और ऑनर अपने Honor 100 सीरीज को लांच करने की तैयारी में है।

हालांकि इन दोनों कंपनियों ने अपने फोन्स को लांच करने की डेट का खुलासा नहीं किया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में पता लगा है कि 23 नवंबर को ये दोनों कंपनियां अपने फोन्स को लांच कर सकती हैं। आपको बता दें कि ऑनर सीरीज में Honor 100 और Honor 100 Pro स्मार्टफोन है। जानकरी के अनुसार इस फोन में 1.5K रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिल सकते हैं।

Oppo 11 सीरीज

बता दें कि ओप्पो की यह Oppo 11 सीरीज 23 नवंबर को चीन में लांच की जायेगी। इस सीरीज में Oppo Reno 11, Oppo Reno 11 Pro और Oppo Reno 11 Pro+ को शामिल किया जा सकता है। फीचर की बात करें तो इस सीरीज के फोन्स में आपको कर्व्ड डिस्प्ले, पेरिस्कोप टेलीफोटो और मैक्रो कैमरे के साथ ग्लास बैक पैनल डिजाइन मिल सकता है। हालांकि अभी इस सीरीज के फोन्स की कीमतों के बारे में कोई खुलासा नहीं किया गया है।

Honor 100 सीरीज

आपको बता दें कि Honor भी इसी दिन अपने ग्राहकों के लिए Honor 100 सीरीज को लांच कर रही है। 23 नवंबर को ऑनर 100 और ऑनर 100 प्रो के लिए एक लांच इवेंट सुबह 11:00 बजे लांच किया जा सकता है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.5K रिजॉल्यूशन डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर और डुअल फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है।