Vivo V26 Pro Smartphone: वीवो का Vivo V26 Pro स्मार्टफोन नहीं है सैमसंग से कम. इसमें आपको कई सारे फीचर्स में मिलते है.इसमें आपको बैटरी भी धाकड़ मिलती है. इस स्मार्टफोन में दिया गया कैमरा का टक्कर DSLR से हो रहा है. इसमें दिया गया बैटरी भी कुछ कम नहीं है. चलिए आपको फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 5G का कनेक्टिविटी मिलती है. इस स्मार्टफोन में आपको डिस्प्ले 6.7 इंच का Super AMOLED Display दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको Gorilla Glass के प्रोटेक्शन दिया गया है. आपको इसमें 120hz का Refresh Rate मिलता है. असल में आप को इस स्मार्टफोन में Android 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm SDM730 (8 Nm) का पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है.

इस स्मार्टफोन में आपको 128GB और 256GB की स्टोरेज देखने को मिलता है. इस ऑप्शन के साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में 8GB और 12gb RAM दिया गया है.

कैमरा

बात इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें इस स्मार्टफोन में 200MP के प्राइमरी कैमरा से लेकर 8MP तक का कैमरा दिया गया है. आपको इसमें Selfie के लिए 32MP का कैमरा दिए गई है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो इस स्मार्टफोन में 7500mAh का एक पावरफुल बैटरी लगी मिलती है. आपको इस स्मार्टफोन में 100W के Fast Charging सपोर्ट मिलता है. वही आप चाहे तो इस स्मार्टफोन को जल्द चार्ज कर सकते हैं. आप इस स्मार्टफोन की बैटरी को आसानी से दो दिनों तक चला सकते हैं.

कीमत

बात अगर कीमत की करें इस स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपए है.इस स्मार्टफोन की कीमत जो बताई गयी है वो 10 % डिस्काउंट के साथ मिलेगा.