Oppo Reno 11 and Oppo Reno 11 Pro:Oppo की अपनी एक अलग पहचान है.इसने कभी भी लोगों को कभी भी निराश नहीं किया है. ये हमेशा अपग्रेड रहा है. लोग इसे काफी जयादा पसंद करते है. बात डिज़ाइन की हो या फिर फंक्शन की ये फ़ोन कभी भी पीछे नहीं रहा है. इसी कदम पर अब कंपनी अपना एक और फ़ोन लॉन्च के लिए तैयार रख रही है. इस फ़ोन का नाम है Oppo Reno 11 Pro . दरअसल इस फ़ोन को लेकर कई सारी चीज़े सामने आयी है. चलिए आपको इसके बारे में फूल डिटेल में बताते है.

अभी कुछ दिनों पहले ही यह खबर सामने आयी थी कि Oppo Reno series को कंपनी इसी साल 23 नवम्बर को लॉन्च कर सकती है. लेकिन वही अब कहा जा रहा है कि इसे दिसम्बर में लॉन्च किया जाएगा. चलिए आपको इसके फीचर के बारे में आपको डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में एक बहुत ही शानदार डिस्प्ले मिलने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको फीचर्स कि कोई कमी नहीं मिलेगी. बात यही खत्म नहीं होती आपको इस में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. यही नहीं आपको इसमें OIS के साथ 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 32 मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर और 8 मेगापिक्सल का तीसार सेंसर भी दिया जा सकता है. बात अगर सेल्फी और वीडियो कालिंग कि करें तो आपको इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी दिया जा सकता है. यही नहीं Pro मॉडल की बात करें तो आपको इसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 32 मेगापिक्सल टेलीफोटो शूटर और वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल सेंसर मिल सकता है. Pro मॉडल की बात करें तो OIS के साथ 64 मेगापिक्सल पेरिस्कोप सेंसर, 50 मेगापिक्सल सोनी सेंसर और 8 मेगापिक्सल वाइड-एंगल कैमरा दिया जा सकता है. ऐसे में आप अगर कोई नया स्मार्टफोन लेना चाहते है तो इसे ले सकते हैं.