रॉयल एनफील्ड बुलेट को आज भी बड़ी संख्या में लोग पसंद करते हैं। 80 के दशक में लोग इसका खूब इस्तेमाल करते थे। इस बाइक को आज भी शान की सवारी कहा जाता है। इस कंपनी की हर बाइक आपको रॉयल लुक देती है इसी कारण लोग इसको ज्यादा खरीदना पसंद करते हैं।

आज भले ही इस कंपनी की बाइकों की कीमतें काफी ज्यादा हो गई हैं लेकिन एक समय था जब इस बाइक के दाम बेहद कम हुआ करते थे। आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें 80 के दशक की Royal Enfield Bullet 350 बाइक को आप देख सकते हैं। लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि उस समय इस बाइक की क्या कीमत हो सकती थी।

Royal Enfield 350 के पुराने दाम

आपको बता दें कि सोशल मेदिएपर 1986 में खरीदी गई एक Royal Enfield 350 बाइक का बिल काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस बिल को देखकर लोग काफी ज्यादा हैरान हैं। इस बिल में इस बाइक की ऑन रोड कीमत मात्र 18700 रुपये दिखाई दे रही है। जब की यह मात्र 36 वर्ष पुराना बिल है। रॉयल एनफील्ड Bullet 350 Standard मॉडल के इस बिल को संदीप ऑटो कंपनी ने जारी किया था, जो की झारखंड में है।

650cc इंजन की बाइक बना रही हैं कंपनी

रॉयल एनफील्ड बुलेट के बारे में काफी क लोगों को पता है कि 1986 के दौर में इस बाइक को सिर्फ एनफील्ड बुलेट के नाम से जाना जाता था। उस समय इस बाइक को इसके दमदार इंजन तथा रॉयल लुक के लिए काफी ज्यादा पसंद किया जाता था।

इसका इस्तेमाल सीमावर्ती क्षेत्रों में गश्त के लिए भी किया जाता था। यह रॉयल एनफील्ड बुलेट के पोर्टफोलियो में से सबसे पुरानी बाइक है। खबर आ रही है कि अब यह कंपनी 650cc इंजन की बाइक बनाने पर काम कर रही है। जब की अब यह इस कंपनी ने 350cc और 500cc के इंजन के साथ बाइकें पेश की हैं।