Horoscope 2024: ज्योतिषी आज कल बहुत सारे हैं. ऐसे में नया साल आने वाला है. ऐसे में आज सब भविष्यवाणी करने में लगे हैं आखिर साल 2024 होने लगे है. असल में यह भारत ही नहीं पूरी दुनिया में लोग भविष्यवाणी करने में लगा हुआ है. असल में नया साल आने वाला अब कुछ समय में ही शुरू होने लगा है. यही नहीं 500 साल पुराने ज्योतिषियों की पांडुलिपियों से लेकर नए नॉस्त्रेदमस की चर्चा और डिमांड बहुत ज्यादा बढ़ गई है. असल में एक साइकिक नॉस्त्रेदमस की खूब चर्चा हो रही है. इन्होने आने वाले साल 2024 के लिए डरावनी भविष्यवाणियां की हैं. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

2024 को लेकर नॉस्त्रेदमस का दावा

आपकी जानकारी के लिए बता फ्रांसीसी भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस का नाम लोग बड़े बड़े भविष्यवाणी करने वाले लोगों में शुमार है. कहते हैं उनकी भविष्यवाणिया पर दुनिया विश्वास करती है. असल में उन्होंने जर्मनी और ब्रिटेन के लिए कई भविष्यवाणियां कर दी है. सबसे अजीब बात तो यह है कि उसमे से ज्यादातर बातें सच साबित हो गयी है. यही नहीं इसके बाद ही उन्होंने हिटलर के जर्मनी में और महारानी एलिजाबेथ की मौत भविष्यवाणी भी कि थी जो सच साबित हुई. अभी हाल ही में नास्त्रेदम ने साल 2024 में अमेरिका को लेकर डराने वाली भविष्यवाणियां कर दी हैं. असल में इसने लोगों की चिंता बढ़ा दी गई है.

बड़े भूकंप से तबाह हो जाएगाा अमेरिका

उनका कहना है कि अगले साल अमेरिका में बिजली का संकट होगा. अभी कुछ वक़्त में देश में अंधेरा छा जाएगा. वही आपको इस ब्लैकआउट की बात कुछ और गहराई से करें तो कैलिफोर्निया और टेक्सास में किसी प्राकतिक आपदा जैसे भीषण तूफान और भारी बवंडर से बत्ती गुल हो गयी है. आपको इसमें असल में नेचुरल डिजास्टर में पावर सप्लाई से जुड़ा इंफ्रास्ट्रक्चर बिगड़ जाएगा जिसके चलते सब कुछ काला पड़ जाएगा. वही इससे होगा कि 2024 में अमेरिका में कुछ बहुत बड़े भूकंप हो जाएगा. इससे अमेरिका को बहुत बड़ा नुकसान होगा.