EICMA 2023 Zero S Edition अमेरिकी इलेक्ट्रॉनिक बाइक EICMA 2023 के जीरो एस एडिशन ने भारतीय मार्केट में पूरी तरह से मचा दिया है तहलका। जी हां बहुत ही जल्द भारतीय बाइक मार्केट में यह शानदार मॉडल अपनी एंट्री करने वाली है।

इस नए मॉडल में ग्राहकों को LED लाइटिंग और टैंक के आकार में किए गए परिवर्तनों को देखने का मौका मिलेगा। इस बाइक के रेंज स्पीड और मोटर पर अधिक काम किया गया है। बाइक लवर्स बेसब्री से इस मॉडल का इंतजार कर रहे हैं। आईए आपको इस अमेरिकी इलेक्ट्रॉनिक बाइक की विशेषताएं और इसके लॉन्च डेट की जानकारी देते हैं।

EICMA 2023 Zero S Edition Range

दुनिया भर के मार्केट में या बाइक तेजी से प्रचलित हो रही है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मॉडल को भारतीय बाजार में भी बहुत पसंद किया जाएगा। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 14.4 kWh की शानदार बैटरी दी जा रही है। इसके अलावा यह बाइक आपको साधारण रूप से 248 किलोमीटर का रेंज देती है। वहीं अगर हम बात करें इसके हाईवे स्पीड की तो वहां आपको 112 किलोमीटर पर आवर की लाजवाब स्पीड देखने को मिलने वाली है। अपनी स्पीड के लिए यह इलेक्ट्रॉनिक बाइक मार्केट में लोगों द्वारा बहुत पसंद की जा रही है।

Must Read 

लाजवाब चार्जिंग फिचर्स है उपल्ब्ध 

वहीं अगर हम बात करें इसके बैटरी बैकअप और चार्जिंग स्पीड की तो इसका भी कोई जवाब नहीं है। अमेरिकी बाइक कंपनी ने दावा किया है कि इस बाइक की बैटरी 1.5 घंटे में 95% तक चार्ज हो जाती है। केवल इतना ही नहीं इस मॉडल में कंपनी आपको डबल चार्ज की सुविधा भी दे रही है। जिससे आप और भी कम समय में दो फास्ट चार्जर की सहायता से इसकी बैटरी को चार्ज कर सकेंगे। एक बार पूरी तरह चार्ज करने के बाद आप इस मॉडल की इलेक्ट्रॉनिक बाइक को एक लंबे सफर के लिए ले जा सकते हैं।

कब होगी भारतीय मार्केट में लॉन्च 

जैसा की कंपनी इसे बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में लॉन्च करने जा रही है इस खबर से भारत के लोग बहुत खुश हैं। पर आपको बता दे अब तक कंपनी ने लॉन्च डेट जाहिर नहीं की है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इलेक्ट्रॉनिक बाइक के इस शानदार मॉडल को मार्केट में 2025 तक लांच किया जाएगा।