IND VS NZ Updates शुभमन गिल को अचानक लगी गंभीर चोट। मैच के दौरान अपना जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे थे शुभमन पर तभी लौटना पड़ा पवेलियन। अचानक दाहिने पैर में लगी चोट। अब तक शुभम ने 79 रन बना लिए द। मात्र 21 रनों के बाद उनका शतक पूरा होने वाला था। काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे पर तभी लग गई चोट।

शुभम गिल ने मात्र 65 गेंद में 79 रन बना लिए द। उनके सामने बॉलिंग कर रहे थे न्यूजीलैंड के शानदार गेंदबाज सैंथर। अब शुभम की जगह पिच को संभालेंगे कोहली और सरेश अय्यर। एक बार फिर टीम इंडिया के मन में चिंता का गुबार फूटा।

सुभमन को लगी चोट IND VS NZ Updates

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल का जबरदस्त मुकाबला जारी है। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। कप्तान रोहित शर्मा 47 रन बनाकर आउट हुए। उसके बाद बीच पर शुभमन गिल और विराट कोहली का सितारा चमक पड़ा। शुभमन गिल बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे थे और बहुत जल्द अपना शतक पूरा करने वाले थे पर तभी उन्हें अचानक चोट लग गई है।

Must Read

अचानक इतना बेहतरीन प्रदर्शन करने के बीच लगी चोट से पूरी टीम इंडिया और दर्शन हताश हो गए हैं। हालांकि पिच पर अभी पूर्व कप्तान विराट कोहली और भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सरेश अय्यर मौजूद है। शुभम गिल को जब चोट लगी उसे वक्त उन्होंने मात्र 65 गेंद की नुकसान पर 79 रन का दमदार स्कोर खड़ा किया था। ऐसा अनुमान है कि और थोड़े समय अगर यह खेलते तो अपना शतक बेशक पूरा कर लेते।

शुभमन की जगह अय्यर ने संभाली कमान

संथर की फास्ट स्पिन बॉल के सामने शुभमन को अचानक टेकने पड़े घुटने। दाहिने पैर में चोट लगने की वजह से गिल को लौटना पड़ रहा है पवेलियन। शुभम गिल बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे पर अचानक चोट लगने की वजह से अब भी पवेलियन जा रहे हैं और उनकी जगह सुरेश अय्यर बैटिंग पर उतर रहे हैं। हालांकि अय्यर भी बहुत ही शानदार बल्लेबाज है। देखने वाली बात होगी कि अय्यर और कोहली किया जोड़ी कैसा प्रदर्शन करती है। दर्शकों के लिए सेमीफाइनल का यह मुकाबला एक शानदार मुकाबला बनता जा रहा है और रोमांच लगातार जारी है।